आपकी चाय कैसे बदल सकती है ग्रहों की चाल ?

punjabkesari.in Wednesday, Jan 09, 2019 - 01:33 PM (IST)

ये नहीं देखा तो क्या देखा ( VIDEO)
हम में से बहुत से ऐसे लोग या यूं कहे कि लगभग सभी जिनके दिन की शुरूआत चाय से होती है। कुछ लोग तो चाय के इतने आदी होते हैं कि मानो चाय पीना तो उनकी ज़िंदगी का अहम हिस्सा हो। कहने का मतलब है कि चाय लोगों की ज़रूरत कम आदत ज्यादा बन चुकी है। परंतु आप जानते हैं कि चाय के बारे में ज्योतिष शास्त्र में कुछ ऐसी बातें बतई गई, जिसकी आपको जानकारी नहीं होगी। जी हां, आपको जानकर हैरान होगी कि चाय का संबंध शनि ग्रह से हो सकता है। तो चलिए जानते हैं कि चाय से जुड़ी वो कुछ ऐसी बातें, जिनका ज्योतिष के मुताबिक ध्यान रखना ज़रूरी है।
PunjabKesari
ज्योतिष शास्त्र में बताया गया है कि जिन लोगों की कुंडली में शनि ग्रह की दशा कमज़ोर होता उन्हें ज्यादा मात्रा में चाय नहीं पीनी चाहिए। बल्कि ऐसे लोगों को दूसरों को चाय पिलानी चाहिए। कहते हैं ऐसा करने से शनि के बुरे प्रभाव कम होते हैं। वहीं इसके विपरीत ये भी कहा जाता है कि जिन लोगों की कुंडली में शनि मज़बूत हो, उन्हें चाय का सेवन ज़रूर करना चाहिए। ज्योतिष के अनुसार अगर ऐसे लोग चाय का बिज़नेस शुरू करते हैं, तो इन्हें इसमें बहुत फायदा होने की संभावना अधिक रहती है।

PunjabKesari
कहा जाता है कि जो लोग ज्यादा दूध वाली चाय पीते हैं उनका जीवन सुख और ऐश्वर्य से भरपूर होता है। इसके साथ ही ऐसे लोगों के बारे में ये भी कहा जाता है कि ये काफ़ी मेहनती होते हैं और अपनी मेहनत के दम पर ही जीवन में ऊंचाइयों तक पहुंचते हैं। जिन लोगों को मसाले वाली चाय अधिक पसंद होती है, उनके बारे में कहा गया है कि इन्हें सफलता पाने के लिए हद से ज्यादा मेहनत करनी पड़ती है, परंतु एक न एक दिन ये कामयाब ज़रूर होते हैं।
PunjabKesari
मांग में सिंदूर सुहाग की निशानी क्यों माना जाता है ? (VIDEO)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Jyoti

Recommended News

Related News