शुक्रवार को ही क्यों मिलता है प्यार में धोखा? जानिए कारण

punjabkesari.in Monday, Jan 07, 2019 - 05:29 PM (IST)

प्यार दुनिया की सबसे खूबसूरत फीलिंग है लेकिन आजकल लोग पार्टनर का दिल तोड़ने से पहले एक बार भी नहीं सोचते हैं। वैसे तो पार्टनर कब धोखा दे जाए इसके बारे में सोचा भी नहीं जा सकता है लेकिन यह जरूर बताया जा सकता है कि वह शुक्रवार को धोखा देगा। सुनने में भले ही अजीब लगे लेकिन हाल ही में एक शोध में खुलासा किया गया है कि ज्यादातर पार्टनर्स शुक्रवार को ही धोखा देते हैं।

 

शुक्रवार को ही क्यों मिलता है प्यार में धोखा?

हाल ही में एक डेटिंग साइट के सर्वेक्षण के अनुसार, ज्यादातर लोग शुक्रवार को 6.45 बजे के बाद धोखा देते हैं। यह अध्ययन 1000 लोगों पर किया गया, जिसमें लोगों ने पार्टनर को धोखा देने के लिए 'सहकर्मियों के साथ रात को कवर-अप' जैसे बहाने इस्तेमाल किए किए थे। दरअसल, पूरे हफ्ते काम करने के बाद ज्यादातर लोग धोखा देने के लिए शुक्रवार का इंतजार करते हैं क्योंकि इस दिन लोग पार्टनर का बहाना आसानी से मान लेते हैं।

PunjabKesari, Couples Image, Cheating Image, प्यार में धोखा इमेज

74% लोग देते हैं शुक्रवार को धोखा

अगर आपका पार्टनर शुक्रवार शाम को 'मैं अपने सहकर्मियों के साथ पार्टी कर रहा हूं' जैसे बहाने बनाता है तो उसके धोखा देने की संभावना हो सकती हैं। पार्टनर को धोखा देने के लिए लगभग 74% लोग ऐसे बहाने बनाते हैं क्योंकि यह सबसे अच्छा और सुरक्षित बहाना होता है।

PunjabKesari, Couples Image, Cheating Image, प्यार में धोखा इमेज

दिनचर्या का रुटीन से पालन करते हैं धोखा देने वाले लोग

अगर आपका पार्टनर आपको धोखा दे रहा है तो नियमित रूप से शुक्रवार की रात को अपने सहकर्मियों के साथ बाहर पार्टी के लिए जाएगा। इतना ही नहीं, वह हमेशा अगली रात आपको भी बाहर लेकर जाएंगे क्योंकि कहीं ना कहीं उन्हें यह पता होता है कि वह आपके साथ गलत कर रहे हैं। अगर आपका पार्टनर भी ऐसा ही करता है तो आपको इस बात की जांच करनी चाहिए।

 

मंगलवार को भी धोखा दे सकता है पार्टनर

शोध के अनुसार, चिटिंग करने वाले पार्टनर अपने लवर को हफ्ते में दो बार देखना चाहते हैं, जिसके लिए लिए मंगलवार का दिन उनके पास दूसरा ऑप्शन होता है। 64% लोग ऐसा करते हैं और अगर वह ना पकड़ें जाए तो इसे अपनी रुटीन बना लेते हैं।

PunjabKesari, Couples Image, Cheating Image, प्यार में धोखा इमेज


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anjali Rajput

Recommended News

Related News

static