दुष्कर्म पीड़िता ने महिला थाने में काटी हाथ की नस, मचा हड़कंप

punjabkesari.in Tuesday, Jan 08, 2019 - 11:32 AM (IST)

मेरठः मेरठ के महिला थाने में उस वक्त हड़कंप मच गया जब एक महिला ने थाने के अंदर ही अपने हाथ की नस काट ली। आनन-फानन में पुलिस महिला को अस्पताल लेकर पहुंची। यहां उसका इलाज किया गया। फिलहाल पुलिस ने महिला के खिलाफ आत्महत्या करने के प्रयास की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है और उसे जेल भेजने की तैयारी कर रही है।

दरअसल, मामला थाना भावनपुर क्षेत्र का है। घायल महिला का आरोप है कि उसके साथ 3 लोगों ने प्रॉपर्टी दिखाने के बहाने गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया था। इस मामले में मुकदमा भी दर्ज हुआ और पुलिस की जांच भी जारी है। पुलिस जांच में महिला का लगाया आरोप साबित नहीं हो पाया जिसकी वजह से अभी तक पुलिस आरोपियों को गिरफ्तार नहीं कर पाई है। पुलिस का कहना है कि इसी वजह से दबाव डालने के लिए महिला बार-बार आत्मदाह का प्रयास कर रही है।

वहीं सूत्रों का कहना है कि बार बार महिला आत्मदाह की कोशिश इसलिए कर रही है ताकि वह पुलिस पर दबाव बना सकें, क्योंकि महिला का आरोपियों से 20 लाख की सांठगांठ का सौदा नहीं हुआ। फिलहाल पुलिस ने महिला के खिलाफ आत्महत्या करने के प्रयास की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है और उसे जेल भेजने की तैयारी कर रही है, लेकिन महिला के लगाए गए आरोपों की जांच अभी भी जारी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ruby

Recommended News

Related News

static