इन 6 राशियों पर 2019 में बरसेगा पार्टनर का प्यार!

punjabkesari.in Saturday, Jan 05, 2019 - 11:20 AM (IST)

नए साल की शुरूआत होते ही हर किसी को अपने रिलेशनशिप का भविष्य जानने की उत्सुकता रहती हैं। ऐसे में आज हम आपको बताएंगे कि साल 2019 में किन राशियों पर उनके पार्टनर का प्यार बरसने वाला है। चलिए जानते हैं ऐसी कौन-सी राशियां है, जिन्हें इस साल पार्टनर का ढेर सारा प्यार मिलने वाला है।

 

कन्या राशि

साल की शुरूआत कन्या राशि के लिए अच्छी नहीं रहेगी लेकिन कुछ महीने बीतने के बाद आप पर पार्टनर का खूब सारा प्यार बरसेगा। साल की बीच में आपको पार्टनर के साथ रोमांटिक टाइम स्पेंड करने के बहुत से मौके मिल सकते हैं। अगर आप सिंगल है तो हो सकता है कि आपको सोलमेट आपके दिल पर दस्तक दे।

PunjabKesari, 2019 Love Horoscope Image, Love Horoscope Image, Zodiac Sign Image

तुला राशि

2019 में आपको पार्टनर के साथ रोमांटिक ट्रिप प्लान करने के बहुत से मौके मिलेंगे, जिससे आपके रिश्ते में भी प्यार बढ़ेगा। मगर फिर भी कोई भी फैसला लेने से पहले समझदारी से काम लें।

 

वृश्चिक राशि

वृश्चिक राशि के लिए साल 2019 काफी रोमांटिक रहने वाला है लेकिन अगर आप पार्टनर से प्यार चाहते हैं तो पहल आपको ही करनी पड़ेंगी। पार्टनर के साथ ज्यादा से ज्यादा टाइम स्पेंड करें, ताकि दोनों के बीच प्यार बढ़े।

 

धनु राशि

इस साल आपके रिश्ते में थोड़े लड़ाई झगड़े होंगे लेकिन इससे आपके रिश्ते में मजबूती आएगी। पार्टनर से कोई बात ना छिपाए और उनसे खुलकर बात करें। पार्टनर को खुश रखने के लिए कुछ नया प्लान करें।

PunjabKesari, 2019 Love Horoscope Image, Love Horoscope Image, Zodiac Sign Image

कुंभ राशि

नए साल बीतने के साथ-साथ जहां आपके रिश्ते में मिठास आएगी वहीं आप पर पार्टनर का प्यार भी बरसेगा। मगर आप भी पार्टनर को खुश करने की कोशिश करते रहें।

 

मिथुन राशि

मिथुन राशि को जहां नए साल में पार्टनर का साथ और प्यार मिलेगा। वहीं सिंगल लोगों को भी इस साल अपना मनचाहा पार्टनर मिल सकता है।

PunjabKesari, 2019 Love Horoscope Image, Love Horoscope Image, Zodiac Sign Image


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anjali Rajput

Recommended News

Related News

static