किम को पति से मिला महंगा तोहफा, कीमत जान खिसक जाएगी पैरों तले जमीन

1/5/2019 4:30:32 PM

लंदन: टीवी रियलिटी स्टार किम कार्दाशियन अपने स्टाइल और फैशन को लेकर अक्सर चर्चा में रहती हैं। वह हमेशा फैंस के लिए कुछ ना कुछ नया करने की फिराक में रहते हैं। आए दिन किम परिवार के साथ अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं।

PunjabKesari

हाल ही में किम और उनके पति कान्या वेस्ट ने क्रिसमस पर घर खरीदा है जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

PunjabKesari

किम के इस आलिशान घर की कीमत सबकी सोच से भी बहुत ऊपर है। किम और कान्या का ये आलिशान घर कीमत £11 मीलियन यानी तकरीबन 97,35,60,104.55 बताई जा रही है।  

PunjabKesari

इतना ही नहीं किम पति कान्या के साथ अपने नए घर की बालकनी के ऊपर तस्वीरें खिंचवाते हुए नजर आ रहे हैं। दोनों तस्वीरों में काफी खुश दिख रहे हैं। इस दौरान किम यैलो कलर की ड्रेस पहने हुए बेहद बोल्ड अंदाज में नजर आ रही हैं।

PunjabKesari

वहीं कान्या कैजुअल लुक में काफी स्मार्ट लग रहे हैं। किम की तस्वीरों को देखकर आप उनके दीवाने हो जाएंगे। नए घर की बालकनी में किम और कान्या का रोमांटिक अंदाज साफ देखने को मिल रहा है।

PunjabKesari

उन्होंने बीच किनारे इस आलिशान घर को खरीदा, जो देखने में काफी अच्छा लग रहा है। जानकारी के मुताबिक किम के इस आलिशान घर में 4700 स्केयर फीट अपार्टेमेंट के अलावा कई सुविधाएं हैं।

PunjabKesari

घर में 4 कमरें 5 ½ बाथरुम और लग्जरी आराम के साथ-साथ प्राइवेट जिम, स्पा , पूल, के अलावा अंडरग्राउंड पार्किंग भी है। इन लेटेस्ट तस्वीरों में कपल मियानी बीच को देखते हुए नजर आ रहा है। इस आलिशान घर के कमरों से समुद्र के सामने का सारा नजारा देखने को मिलता है जो देखने में काफी अच्छा लग रहा है।

PunjabKesari

बता दें कि किम सोशल साइट पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपनी तस्वीरों को लोगों के साथ शेयर करती रहती हैं। उनकी तस्वीरें सोशल साइट पर शेयर होते ही काफी वायरल हो जाती है।

PunjabKesari

वहीं उनके करियर के बारे में बाते करें तो किम बॉलीवुड एक्ट्रैसेस के लिए रोल मॉडल रही हैं। बॉलीवुड की हसीनाएं किम के लुक को कॉपी करती रहती हैं। 37 साल की किम अक्सर अपनी तस्वीरों से सोशल मीडिया पर तहलका मचा देती हैं। 


PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Neha


Recommended News

Related News