BJP विकास और राहुल ताजपोशी का ख्वाब लेकर आते हैं अमेठी: स्मृति

punjabkesari.in Friday, Jan 04, 2019 - 05:25 PM (IST)

अमेठीः कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के संसदीय क्षेत्र अमेठी में केन्द्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने तंज कसते हुए कहा कि अमेठी की जनता एक बात अच्छी तरह जान चुकी है कि गांधी ताजपोशी का ख्वाब लेकर उनके घर पधारते है जबकि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के कार्यकर्ता यहां विकासपरक योजनाओं के साथ कदम रखते हैं।

गौरीगंज के संयुक्त जिला अस्पताल में सिटी स्केन मशीन का उद्घाटन करने के बाद पत्रकारों से बातचीत में ईरानी ने कहा ‘‘ मुझे इस बात की खुशी है कि 2019 के आगाका के साथ श्री गांधी अमेठी की जनता को दर्शन देने पर विवश हुए हैं लेकिन फर्क देखिए भाजपा के कार्यकर्ता अमेठी की जमीं पर विकास के लिए उतरते हैं वहीं राहुल गांधी यहां अपनी ताज पोशी का ख्वाब लेकर आते हैं।

उन्होने कहा ‘‘ 2014 में हमने अमेठी की जनता को आश्वस्त किया था कि पांच सालों में एक बार ईद के चांद की माफिक दर्शन देने वाले राहुल गांधी भाजपा के शासनकाल में बार-बार दर्शन कराएगे। गांधी के अमेठी के दो दिवसीय दौरे के कार्यक्रम में हुए बदलाव पर उन्होंने तंज कसते हुए कहा ‘‘ अंधेरे में आ रहे, आप ही निष्कर्ष निकालिए।’’ ईरानी ने कहा कि श्री गांधी के लिए धर्म तब एजेंडा बनता है जब उनके सर पर चुनाव हावी होता है। वह अगर करप्शन की बात करते हैं तो पहले ये तो बता दें कि क्रिश्चियन मिशेल किस इटालियन लेडी और बेटे का नाम ले रहे हैं। सबसे पहले उसका जवाब दे दें देश की जनता को तब आगे की बात होगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ruby

Recommended News

Related News

static