OMG: प्रियंका चोपड़ा ने भाभी के साथ लगाए पैग, Video वायरल

1/3/2019 7:34:46 PM

बॉलीवुड की देसी गर्ल इन दिनों स्विटजरलैंड में ससुरालवालों के साथ खूब मस्ती कर रही हैं। सोशल मीडिया पर वायरल तस्वीरों में प्रियंका चोपड़ा अपनी जोनास फैमिली के साथ जहां रोमांटिक मूड में नजर आईं तो वहीं जेठानी सोफी टर्नर के साथ बांडिंग भी साफ नजर आई। प्रियंका चोपड़ा की शादी जब से शादी हुई है, वे जश्न के मूड में ही हैं।
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

New Years Eve got us like 🍾🎉

A post shared by J O E J O N A S (@joejonas) on Dec 31, 2018 at 7:40am PST

स्विटजरलैंड में नए साल के मौके पर भी बॉलीवुड-हॉलीवुड एक्ट्रैस प्रियंका चोपड़ा मस्ती करती नजर आईं। प्रियंका चोपड़ा का नए साल के मौके पर बहुत ही रोमांटिक अंदाज दिखा और वे जोनास फैमिली के साथ भरपूर इंजॉय करती भी नजर आईं। प्रियंका चोपड़ा का एक नया वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें वे अपनी होने वाली भाभी सोफी टर्नर के साथ अनोखे अंदाज में वोदका शॉट्स लगा रही हैं।
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Jump jump jump jump.. @madhumalati @mamadjonas @sophiet 🙌🏽 #2019

A post shared by Priyanka Chopra Jonas (@priyankachopra) on Jan 1, 2019 at 10:08am PST

प्रियंका चोपड़ा और सोफी टर्नर का एक वीडियो इंटरनेट पर काफी वायरल हो रहा है। जिसमें जो जोनास ने बताया कि उनकी भाभी प्रियंका चोपड़ा और होने वाली पत्नी सोफी टर्नर का ये वीडियो न्यू ईयर ईव का है। इस वीडियो में प्रियंका चोपड़ा, सोफी टर्नर और जो जोनास एक लकड़ी के फट्टे में लगे गिलासों में वोदका शॉट्स लेते हैं और प्रियंका चोपड़ा तो शॉट के बाद पूरी तरह से हिल जाती हैं। 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Pawan Insha


Recommended News

Related News