अमेठी में विजेता के रूप में होगा राहुल गांधी का स्वागत, कांग्रेस कार्यकर्ता तैयार

punjabkesari.in Thursday, Jan 03, 2019 - 05:23 PM (IST)

अमेठीः कांग्रेस के संसदीय क्षेत्र अमेठी में सियासी हलचल देखने को मिल रही है। दरअसल, 4 जनवरी को कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी अमेठी दौरे पर आ रहे हैं। वहीं राहुल गांधी के अमेठी आने से उत्साहित कांग्रेस कार्यकर्ता से लेकर पदाधिकारियों तक सबके चेहरे की रौनक बदल गई है। इसका कारण यह है कि कार्यकर्ता तीन राज्यों में मिली जीत को राहुल गांधी के नेतृत्व की सफलता के रूप में देख रहे हैं।

PunjabKesariनए साल की शुरुआत में ही राहुल गांधी के हो रहे अमेठी आगमन पर कार्यकर्ता उनका स्वागत विजेता के रूप में करने के लिए तैयार हैं। कांग्रेस अध्यक्ष के स्वागत के लिए हर जगह बैनर व होर्डिंग्स लगाए गए हैं, जिसमें उनको विजेता के रूप में दर्शाया गया है। सांसद प्रतिनिधि चन्द्रकांत दुबे ने कहा कि अमेठी राहुल का घर है। यहां के लोग उन्हें प्रधानमंत्री देखना चाहते हैं। वहीं कांग्रेस एमएलसी दीपक सिंह का कहना है कि अमेठी राहुल का और राहुल अमेठी के हैं।

PunjabKesariराहुल गांधी के प्रतिनिधि चंद्रकांत दूबे ने बताया कि कांग्रेस अध्यक्ष 4 और 5 जनवरी को दो दिवसीय दौरे पर अपने संसदीय क्षेत्र पहुंचेंगे। यहां वह विभिन्न कार्यक्रमों में हिस्सा लेंगे। वहीं बीजेपी के लोकसभा संयोजक राजेश मसाला ने बताया कि केंद्रीय कपड़ा मंत्री स्मृति अपने इस दौरे पर अमेठी में आवासीय विद्यालय की आधारशिला रखेंगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Deepika Rajput

Recommended News

Related News

static