MP चुनाव में हार के बाद अब बागियों पर कार्रवाई करने की तैयारी में BJP

12/14/2018 4:47:34 PM

सागर: लोकसभा चुनाव से पहले बीजेपी संगठन को मजबूत करने में जुट गई है। जिसके चलते हार के बाद बीजेपी में लगातार मंथन किया जा रहा है। शिवराज एक के बाद नेताओं के साथ बैठके कर रहे और हार का कारण जान रहे है। इसी क्रम में शुक्रवार को शिवराज ने बीजेपी कार्यालय में हारे हुए नेताओं से वन-टू-वन किया। इस दौरान उन्होंने भितरघातियों ओर बागियों पर कार्रवाई की बात कही।

PunjabKesari

दरअसल, आज शुक्रवार को शिवराज ने बीजेपी कार्यालय में कार्यकर्ताओं और हारे हुए प्रत्याशियों से मुलाकात की। इस दौरान  शिवराज ने इन प्रत्याशियों से वन टू वन चर्चा की। चर्चा के लिए गौरी शंकर शेजवार, मुदित शेजवार समेत कई हारे हुए विधायक बीजेपी कार्यालय पहुंचे। इस दौरान हारे हुए प्रत्याशियों ने जिन भितरघात करने वालों और बागी नेताओं की शिकायत की है।

PunjabKesari

शिवराज ने उन्हें आश्नसन दिलाया कि जल्द ही इस मामले में कार्रवाई की जाएगी। फिलहाल पार्टी द्वारा ऐसे नेताओं को चिन्हित किया जा रहा है, जो हार का कारण बने। माना जा रहा है कि, ऐसे नेताओं के खिलाफ पार्टी सख्त कार्रवाई करेगी और जल्द ही पार्टी द्वारा उन्हें बाहर का रास्ता दिखाया जाएगा। वही शिवराज ने कमलनाथ को मुख्यमंत्री बनने की बधाई भी दी और दस दिन में किसानों का कर्जा माफ करने के वादे को याद दिलाया। 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

suman

Recommended News

Related News