यूनियन ने दूसरे दिन भी आर्बिट बसों को बस स्टैंड से किया बाहर; उतारी सवारियां

punjabkesari.in Friday, Dec 14, 2018 - 09:28 AM (IST)

लुधियाना: पंजाब रोडवेज कॉन्ट्रैक्ट वर्कर यूनियन के कंडक्टर के साथ निजी बस के कारिंदों द्वारा की गई मारपीट के मामले को लेकर वीरवार को दूसरे दिन भी यूनियन ने आर्बिट बसों को बस स्टैंड परिसर से बाहर निकालकर उसमें बैठी सवारियों को उतारना शुरू कर दिया। जिसको लेकर निजी बस के अड्डा इंचार्ज व यूनियन में भारी हंगामा हो गया।  सूचना मिलने पर पुलिस पार्टी सहित  मौके पर पहुंचे बस स्टैंड पुलिस चौकी इंचार्ज चांद आहीर ने दोनों पक्षों को समझा-बुझाकर शांत करवाया। इस दौरान काफी जद्दोजहद के बीच आरोपियों ने अपनी गलती कबूल कर ली और बाद दोपहर निजी बस के इंचार्ज व यूनियन के पदाधिकारियों के बीच लिखित रूप में समझौता हुआ जिस पर दोनों पक्षों के लोगों ने सहमति जताते हुए एक दूसरे के विरुद्ध कोई कार्रवाई न करने का निर्णय लिया। 

सरकारी कार्य में विघ्न बर्दाश्त नहीं : सतनाम सिंह
पंजाब रोडवेज कॉन्ट्रैक्ट वर्कर यूनियन के राज्य उप प्रधान सतनाम सिंह व जिला प्रधान शमशेर सिंह ने कहा कि रोडवेज अपने सही टाइम पर बसों में सवारियां चढ़ाती हैं और उतारती है। अगर कोई भी प्राइवेट बस वाले सरकारी कार्य में विघ्न डालेंगे तो यह कतई बर्दाशत नहीं किया जाएगा। इस मौके पर  इंस्पैक्टर हरदेव सिंह नागरा, सुखदेव सिंह, अमरजीत सिंह, रणधीर सिंह आदि उपस्थित थे। 

क्या है मामला
गौर रहे कि मामला 2 दिन पहले का है, जिसमें पंजाब रोडवेज लुधियाना डिपो की बस जो कि बाया बठिंडा-गंगानगर की ओर जा रही थी तो रास्ते में निजी बस के कारिंदों द्वारा रोडवेज के कंडक्टर के साथ मारपीट की गई थी।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News