आखिर क्यों हुए कपिल शर्मा अपनी शादी पर लेट, जानें

12/13/2018 10:37:44 PM

जालंधरः कॉमेडी किंग कपिल शर्मा ने बुधवार को जालंधर में अपनी गर्लफ्रेंड गिन्नी चतरथ से शादी कर ली। हालांकि कपिल शर्मा अपनी शादी वाले दिन भी मस्ती के मूड में दिखाई दिए। वहीं आप सोच रहें होगें कि अपनी शादी में कपिल शर्मा इतना लेट क्यों पहुंचे। तो आपको बता दें कि कपिल शर्मा ने शादी में जो पगड़ी पहननी थी वो पगड़ी उनके घर पर ही छूट गई थी, जिसे दोबारा लाने के चक्कर में वह लेट हो गए। 

PunjabKesari, कपिल शर्मा इमेज, गिन्नी कपिल इमेज, कपिल शादी इमेज
अमृतसर से रवाना हुए

कपिल शर्मा बुधवार शाम 4.50 बजे अमृतसर से रवाना हुए। अमृतसर के होली सिटी एरिया में कपिल शर्मा की बहन पूजा देवगण का आवास है। कपिल शर्मा एयरपोर्ट रोड स्थित होटल रेडीसन ब्लू से निकलकर यहां सवा चार बजे पहुंचे। व्हाइट मर्सिडीज कार में सवार होकर बहन के घर के बाहर आए कपिल शर्मा ने मीडिया कर्मियों से कहा जालंधर में मिलता हूं। इसके बाद वे बाउंसरों के सुरक्षा घेरे में घर के अंदर चले गए।

PunjabKesari, कपिल शर्मा इमेज, गिन्नी कपिल इमेज, कपिल शादी इमेज
मीडिया को दिया चकमा

तकरीबन बीस मिनट यहां रुकने के बाद कपिल शर्मा सभी को चकमा देते हुए घर की बेकसाइड से मर्सिडीज पर सवार होकर जालंधर की ओर रवाना हो गए। गाड़ी में कपिल शर्मा के अलावा एक सुरक्षा कर्मी व एक ड्राइवर था। कपिल की गाड़ी के आगे पायलट जिप्सी भी लगी हुई थी। कपिल शर्मा की मां जनक रानी, बहन पूजा देवगण व जीजा पवन देवगण अलग गाड़ी से जालंधर रवाना हुए। कपिल शर्मा ने अमृतसर में दूल्हे की ड्रेस नहीं पहनी। वह यहां से डेनिम पेंट व अपर पहनकर निकले। उन्होंने जालंधर पहुंचकर शादी की शेरवानी पहनी। 
PunjabKesari, कपिल शर्मा इमेज, गिन्नी कपिल इमेज, कपिल शादी इमेज
किदवंति के अनुसार बारात की राह में यदि दरिया आता हो तो यह अशुभ माना जाता है। यही वजह है कि कपिल शर्मा घर से दूल्हे का लिबास पहनकर जालंधर नहीं गए। असल में अमृतसर से जालंधर जाते समय रास्ते में ब्यास नदी पड़ती है। बीच में नदी आने की वजह से कपिल शर्मा अमृतसर से शेरवानी पहनकर नहीं निकले। यदि वे दूल्हे के लिबास में यानी शेरवानी पहनकर जाते तो उन्हें ब्यास दरिया में रुक कर पूजा करनी पड़ती। संभवत: कपिल शर्मा इसलिए शेरवानी पहनकर नहीं गए, क्योंकि यदि वे ब्यास दरिया के समीप पूजा के लिए रुकते तो उनके फैन्स उन्हें घेर लेते। उन्होंने जालंधर में ही शेरवानी पहनी और विवाह के बंधन में बंध गए। 

शादी स्थल को लाल और सफेद गुलाब और कलियों से सजाया गया था। रात करीब साढ़े बारह बजे दोनों स्टेज पर पहुंचे। इसके बाद जयमाला और फेरों की रस्म अदा हुई। तड़के चार बजे गिन्नी की डोली रवाना हुई। शादी में शामिल होने के लिए कपिल के टीवी स्टार कृष्णा अभिषेक, शुमोना चक्रवर्ती, भारती और मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू समेत पंजाब भर से लोग पहुंचे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Pawan Insha


Recommended News

Related News