नाबालिग लड़की से दुष्कर्म का मामला दर्ज, आरोपी रिमांड पर भेजा

punjabkesari.in Thursday, Dec 13, 2018 - 09:35 PM (IST)

चम्बा: पुलिस थाना चम्बा में एक 14 वर्षीय नाबालिग लड़की के साथ 42 वर्षीय व्यक्ति द्वारा बहला-फुसला कर भगा ले जाने व उसके साथ दुष्कर्म करने का मामला दर्ज किया गया है। पुलिस ने इस मामले में आरोपी व्यक्ति को गिरफ्तार कर उसे अदालत के समक्ष पेश किया, जहां अदालत ने आरोपी को पुलिस रिमांड पर भेज दिया है।

बनीखेत के पास दबोचे लड़की व आरोपी

एस.पी. चम्बा डा. मोनिका ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि आरोपी के खिलाफ पुलिस ने भारतीय दंड संहिता की धारा 376, 363 व 366ए तथा पोस्को-4 के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। उन्होंने बताया कि पुलिस के पास शिकायत दर्ज करवाते हुए लड़की को भगा ले जाने की बात कही गई थी। जैसे ही पुलिस के पास यह मामला आया तो उसने तुरंत प्रभावी कार्रवाई को अंजाम देते हुए बुधवार को लड़की तथा उसे भगा कर ले जाने वाले राज कुमार को बनीखेत के पास दबोच लिया।

मैडीकल में हुई दुष्कर्म की पुष्टि

उन्होंने बताया कि पुलिस ने उक्त नाबालिग लड़की का बुधवार की शाम को मैडीकल कालेज अस्पताल चम्बा में मैडीकल करवाया, जिसमें लड़की के साथ दुष्कर्म होने की बात सामने आई है। इसी के चलते उक्त व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज कर उसको गिरफ्तार कर लिया गया है और मामले की जांच जारी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vijay

Recommended News

Related News