कांगेस सरकार लोगों के मुद्दों पर बहस से भाग रही: बादल

punjabkesari.in Thursday, Dec 13, 2018 - 09:31 PM (IST)

चंडीगढ़: शिरोमणि अकाली दल (शिअद) के प्रधान सुखबीर बादल ने कहा है कि कांग्रेस पार्टी ने इतिहास में पहली बार विधानसभा की बैठकें घटा कर लोगों के साथ मजाक किया है। 

बादल ने आज यहां कहा कि कांग्रेस विधायकों को लोगों को बताना चाहिए कि कांग्रेेस जन विरोधी फैसले किस लिए ले रही है। कांग्रेस सरकार लोगों के मुद्दों पर चर्चा करने से भाग रही है। सारा सत्र एक बैठक में समेट दिया। लोगों के मुद्दे उठाने के लिए एक दिन तो कुछ भी नहीं। उन्होंने कहा कि पूर्व वित्त मंत्री परमिंदर सिंह ढींढसा ने बिजनस सलाहकार कमेटी की बैठक में जन विरोधी सोच के खिलाफ आवाज उठाई थी और राज्य के अहम मुद्दों पर चर्चा के लिए सत्र की अवधि एक सप्ताह बढ़ाए जाने की मांग की थी। 

उन्होंने कहा ‘‘हम स्पीकर के समक्ष यह मुद्दा कल उठाएंगे तथा सत्र की अवधि बढ़ाए जाने की मांग करेंगे।’’ अकाली दल के प्रधान ने कहा कि सरकार हर मोर्चे पर विफलता के कारण सत्र की अवधि घटाए जाने का फैसला कर चुकी है। सरकार किसानों, युवाओं से किये वादे, दलितों से भेदभाव, सरकारी कर्मचारियों और पंजाब की शांति तथा सांप्रदायिक सौहार्द पर चर्चा नहीं कराना चाहती। ‘‘गन्ना किसान जानना चाहते हैं कि उन्हें क्यों ठगा जा रहा है। आलू किसान उचित दाम चाहते हैं लेकिन कांग्रेस सरकार को कोई परवाह नहीं।  
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vaneet

Recommended News

Related News