पास होकर भी पीएम मोदी और राहुल गांधी के बीच दिखी दूरी

punjabkesari.in Thursday, Dec 13, 2018 - 07:49 PM (IST)

नेशनल डेस्कः केंद्र में भारतीय जनता पार्टी की अगुवाई करने वाले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी भले ही रैलियों से एक-दूसरे पर हमला करते हों। लेकिन पास होकर भी दोनों एक-दूसरे को दुआ-सलाम भी नहीं करते। यह नजारा गुरुवार को संसद में एक कार्यक्रम में देखने को मिला। जहां पीएम मोदी और राहुल गांधी कुछ ही दूरी पर खड़े थे। लेकिन दोनों ने एक-दूसरे से बात तक नहीं की।

PunjabKesari

साल 2001 में संसद पर हुए हमलों में शहीदों को श्रद्धांजलि देने के कार्यक्रम में पीएम मोदी और राहुल गांधी दोनों मौजूद थे। दोनों ही नेताओं के बीच की दूरी बहुत कम थी। लेकिन फिर भी दोनों के बीच बात तो दूर की बात दुआ सलाम तक नहीं हुआ। हालांकि पीएम पीएम मोदी के अपने समकक्ष रहे पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह से मुलाकात करते देखा गया। वहीं मोदी कैबिनेट के मंत्रियों ने राहुल गांधी से हाथ मिलाया। राहुल के केंद्रीय मंत्री विजय गोयल और रामदास अठावले से मिलते देखा गया।

PunjabKesari

शहीदों को श्रद्धांजलि देने के लिए राज्यसभा के सभापति वेकैंया नायडू, लोकसभा स्पीकर सुमित्रा महाजन, वरिष्ठ बीजेपी नेता लालकृष्ण आडवाणी के साथ यूपीए चेयरपर्सन सोनिया गांधी मौजूद थीं।

PunjabKesari

संसद परिसर में 13 दिसंबर 2001 को पांच आतंकियों ने हमला कर दिया था। इस आतंकी हमले में दिल्ली पुलिस के पांच जवान, सीआरपीएफ की एक महिला ऑफिसर, एक कैमरामैन, पार्लियामेंट के दो वॉच और वार्ड कर्मचारी और एक माली की मौत हो गई थी।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Yaspal

Recommended News

Related News