सीवरेज की लीकेज से आई मकानों में अाई मोटी-मोटी दरारें, लोगों ने प्रशासन से लगाई गुहार

punjabkesari.in Thursday, Dec 13, 2018 - 03:16 PM (IST)

बहादुरगढ़(प्रवीण धनखड़): बहादुरगढ़ के राम नगर में सीवरेज और पानी की लाईन लीक होने के कारण कई मकानों में दरारें आ गई है। मोटी मोटी दरारें छत से लेकर फर्श तक आई हुई हैं। लोगों को मकान गिरने का खतरा हो रहा है। वहीं इस मसले पर विभाग का कहना है कि पानी की जो लाईन लीक थी उसे ठीक कर दिया है और समस्या का समाधान हो गया है। लेकिन लोगों के मकानों में आई दरारों को ठीक करने के लिये विभाग ने कोई पहल नहीं की है।

PunjabKesari

राम नगर में समस्या से प्रभावित लोगों का कहना है कि उनके यहां सीवर और पानी की लाईन काफी समय से लीक है जिसके कारण गली का बड़ा हिस्सा भी जमीन में धंस चुका है। पानी और सीवरेज की लीकेज के कारण ही यहां के निवासी देवेन्द्र के मकान में बड़ी और मोटी दरार आई हुई हैं। परिवार डरा हुआ है। उन्होंने कहा कि जल्द से जल्द इस लीकेज की समस्या को ठीक किया जाए ताकि उनका मकान सुरक्षित रह सके।

लीकेज के कारण कॉलोनी के कई मकानों का हालात खस्ता हो चुकी है। लोगों का कहना है कि उन्होनें पेयजल आपूर्ति विभाग के दफ्तर में लिखित में भी शिकायत कर रखी है। जिसके बाद पेयजल की लीकेज तो ठीक कर दी गई, लेकिन सीवरेज की लीकेज को अभी तक ठीक नहीं किया गया है।

वहीं विभाग के एसडीओ अनिल रोहिल्ला ने बताया कि पानी और सीवर की लीकेज को ठीक कर दिया गया है। उनके जेई ने खुद मौके पर जाकर सारी लाईन भी चैक करवा ली है। उनका कहना है कि अब समस्या ठीक हो गई है और लोगों को कोई परेशानी नहीं आने दी जाएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static