फिर बढ़ेगी यात्रियों की मुश्किलें, 24 घंटे की हड़ताल पर बैठे रोडवेजकर्मी(VIDEO)

punjabkesari.in Thursday, Dec 13, 2018 - 03:55 PM (IST)

रेवाड़ी(मोहिंद्र भारती): प्रदेश में रोडवेज यात्रियों की मुश्किले एक बार फिर से बढ़ने वाली हैं। क्योकि रेवाड़ी में रोडवेज कर्मियों ने एक बार फिर से सरकार के तुगलकी फरमान का विरोध जताया है। सरकार ने 2016 में लगे रोडवेज चालकों को हटाने का फरमान जारी किया, जिसके विरोध में अाज कर्मी सड़कों पर उतरे और सरकार के खिलाफ जमकर नारेबजी की। कर्मियों ने सरकार चेतावनी दी है कि अगर जल्द उनकी मांंगे नहीं मानी तो 23 दिसंबर को प्रदेश में बड़े स्तर पर अांदोलन किया जाएगा।
PunjabKesari
रोडवेज कर्मचारी नेताओं का कहना है कि साल 2016 में लगे रोडवेज चालकों को बर्खास्त करने का सरकार का तुगलकी फरमान किसी भी सूरत में ठीक नहीं है। इन चालकों की कार्यप्रणाली बिल्कुल ठीक थी। उसके बावजूद सरकार ने यह फैसला लेकर गलत कदम उठाया है। उनका ये भी कहना है कि राज्य सरकार का 700 बसें हायर करने का फैसला सरासर गलत है। वहीं ग्रामीण क्षेत्रों में बसों का रात्रि ठहराव बंद करने का फैसला भी उचित नहीं है।
PunjabKesari
उन्होंने कहा कि रोडवेज कर्मचारियों की अपनी कोई मांग नहीं है। मगर सरकार पूंजीपतियों के हाथों राज्य परिवहन पर तालाबंदी को उतारू है। सरकार को चाहिए कि चुनावी वादों को तुरंत पूरा करें। वरना रोडवेज का एक -एक कर्मचारी समय आने पर न केवल सरकार को आईना दिखाने का काम करेगा, बल्कि रोडवेज का निजीकरण किसी सूरत में नहीं होने दिया जाएगा


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Deepak Paul

Recommended News

Related News

static