हरीश रावत ने इंदिरा पर दिए बयान को अपमानजनक बताकर सीएम पर बोला हमला

punjabkesari.in Thursday, Dec 13, 2018 - 02:42 PM (IST)

देहरादून: उत्तराखंड में कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने ट्वीट कर भाजपा पर हमला बोला है। उन्होंने मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत के द्वारा नेता प्रतिपक्ष इंदिरा हृदयेश पर दिए गए बयान पर पलटवार किया है।

हरीश रावत ने ट्वीट कर कहा कि मुख्यमंत्री ने हमारी कांग्रेस नेता के लिए बहुत अपमानजनक बात कही है। यदि पार्टी के नेता से कहा जाए कि वह अपने किसी उम्मीदवार को जिताने के लिए हल्का हाथ रखने की प्रार्थना कर रही थी या कर रहे थे, तो यह एक प्रकार की गाली है।

पूर्व सीएम ने आगे लिखा कि बात-बात में हमारे जो साथी, ऐसी बातों पर अपनी आवाज बुलंद करते हैं, मुझे आश्चर्य है कि वह आवाजें इस मामले में शांत क्यों हैं! कांग्रेस के कार्यकर्ताओं के मनोबल पर इस एक वाक्य का क्या असर पड़ेगा, उस पर वह महत्वपूर्ण है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री के इस बयान की निंदा की जानी चाहिए।

बता दें कि मुख्यमंत्री ने इंदिरा हृदयेश के स्टिंग बयान को उनके बेटे की चुनावी हार की बौखलाहट बताया था। इसके साथ ही उन्होंने कहा था कि नगर निकाय चुनाव में हृदयेश ने अपने एक प्रिय से उनके पास संदेश भिजवाया था कि वह उनके बेटे वाली सीट पर हलका हाथ रखें।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Nitika

Recommended News

Related News

static