बेटी की हत्या कर शव नहर में फेंक आए मां-भाई, चौंकीदार ने आंखों देखा हाल किया बयां

punjabkesari.in Thursday, Dec 13, 2018 - 01:04 PM (IST)

मऊः उत्तर प्रदेश के मऊ में एक किशोरी की मौत का पुलिस ने चौंकाने वाला खुलासा किया है। दरअसल, रविवार को एक किशोरी का शव नहर में पड़ा मिला। जिसके बाद पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज कर मामले की जांच कर रही थी। पुलिस ने खुलासा करते हुए बताया कि किशोरी को उसी की मां और भाई ने मिलकर मौत के घाट उतारा है।

मामला थाना क्षेत्र के आदमपुर गांव का है। यहां की रहने वाली एक किशोरी की शनिवार रात को उसी की मां और भाई ने मिलकर हत्या कर दी। इसके बाद उन्होंने बाइक पर लादकर उसका शव सूखी नहर में फेंक दिया। वहीं इस दौरान गांव के चौंकीदार ने उन्हें बाइक पर शव को लादकर ले जाते समय देख लिया था। जिसके बाद चौंकीदार ने इसकी जानकारी पुलिस को दी। जिसके बाद पुलिस ने इस हत्याकांड का खुलासा किया।

पुलिस के अनुसार किशोरी का प्रेम प्रसंग गांव के ही 10वीं कक्षा के एक छात्र के साथ था। परिवार वाले उसे ऐसा करने से मना करते थे, लेकिन नहीं मानने पर उसकी हत्या कर दी। गांव के चौकीदार ने इस हत्याकांड के बाद मंगलवार को थाने में मां बेटे के खिलाफ हत्या का आरोप लगाते हुए केस दर्ज कराया। किशोरी 10वीं कक्षा की छात्रा थी। 08 दिसम्बर को किशोरी अपने प्रेमी से मोबाइल पर बात कर रही थी। उसे ऐसा करते उसकी मां ने देख लिया। मां ने उसकी मोबाइल छीन लिया और फटकार लगाई। अगले दिन गांव से कुछ ही दूरी पर नहर में एक किशोरी का शव देखा गया।

पुलिस की पुछताछ में मां और भाई ने बताया कि मोबाइल से बात करते पकड़े जाने पर जब बेटी को डांटा गया था। इससे नाराज होकर उसने जहर पी लिया। जिससे उसकी मौत हो गई। बेटी की मौत से वह डर गई और उसकी लाश को बेटे की बाइक पर लादकर नहर में फेंक आई थी। जो 09 दिसम्बर को नहर में मिली।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static