सिर में कई बार किए वार से लगी गंभीर चोट से हुई मौत

punjabkesari.in Thursday, Dec 13, 2018 - 12:44 PM (IST)

पानीपत(संजीव): शादी न होने से परेशान पिता की पीट-पीटकर हत्या करने के आरोपी को थाना शहर पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। थाना शहर पुलिस आरोपी को वीरवार को अदालत में पेश करेगी। वहीं, बुधवार को मृतक का पोस्टमार्टम किया गया जिसमें डाक्टर ने खुलासा किया है कि वृद्ध के सिर में कई वार करने से आई गंभीर चोट के कारण ही मौत हुई है। आवश्यक कार्रवाई के बाद पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाकर वारिसों को सौंप दिया है।

मंगलवार को तहसील कैम्प के विकास नगर क्षेत्र की खेड़े वाली गली में 70 वर्षीय वृद्ध अर्जुन देव का शव उसके घर में चारपाई पर खून से लथपथ मिला था तथा बेटा कमल घर से फरार हो गया। पड़ोसियों ने पुलिस को बताया था कि रात्रि को कमल व उसके पिता का खूब झगड़ा हुआ था। पड़ोसियों का यह भी कहना है कि शादी न होने के चलते कमल परेशान रहने लगा था तथा उसने नशे का सहारा लेना शुरू कर दिया था, जबकि कुछ अन्य पड़ोसी उसे मानसिक रूप से कमजोर बता रहे हैं। शव का पोस्टमार्टम करने वाले डाक्टरों का कहना है कि वृद्ध के सिर पर किसी भारी वस्तु से वार किया गया जिससे सिर में गंभीर चोट लगने से उसकी मृत्यु हुई है।

वहीं मौके से पुलिस को खून लगा चौखड़ का टुकड़ा मिलने की बातें भी सामने आ रही हैं, जिससे पुलिस का मानना है कि इसी से सिर में वार करके वृद्ध की हत्या की गई है।सिटी थाना प्रभारी विक्रांत का कहना है कि मृतक के दामाद की शिकायत के आधार पर आरोपी कमल के खिलाफ हत्या का केस दर्ज करते हुए आरोपी को पुलिस ने काबू कर लिया है, जिससे सख्ती से पूछताछ जारी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Deepak Paul

Recommended News

Related News

static