सुसाइड नोट लिखकर गायब होटल कारोबारी का 48 घंटों बाद भी नहीं मिला कोई सुराग

punjabkesari.in Thursday, Dec 13, 2018 - 12:20 PM (IST)

कपूरथला(भूषण): शहर के एक प्रमुख होटल मालिक के विगत 2 दिनों से संदिग्ध परिस्थितियों में गायब होने का मामला जहां सुर्खियों का केंद्र बना हुआ है, वहीं लापता हुए होटल मालिक द्वारा अपना मोबाइल फोन घर में ही छोड़ देने से पुलिस को उसे ढूंढने में परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। विश्वसनीय सूत्रों के अनुसार लापता हुए होटल मालिक ने एक सुसाइड नोट भी छोड़ा है, जिसमें उसने शहर के कुछ प्रॉपर्टी कारोबारियों पर उसे आत्महत्या करने के लिए मजबूर करने के आरोप लगाए हैं। फिलहाल होटल मालिक को ढूंढने में लगी सिटी पुलिस को विगत 48 घंटों से कोई सुराग नहीं मिला है। 

जानकारी के अनुसार शहर का एक प्रमुख होटल मालिक सोमवार की रात से शहर से गायब है। वह अपना मोबाइल फोन व सुसाइड नोट अपने घर पर ही छोड़कर कुछ पैसे तथा कार लेकर शहर से चला गया। सुसाइड नोट को पढ़ कर दहशत में आए उक्त होटल मालिक के नजदीकी रिश्तेदारों ने पूरे मामले की सूचना थाना सिटी कपूरथला के एस.एच.ओ. इंस्पैक्टर सुखपाल सिंह को दी, जिन्होंने तुरंत मामले को लेकर एक रिपोर्ट दर्ज कर लापता होटल मालिक की तलाश शुरू करते हुए सारे मामले की जानकारी एस.एस.पी. कपूरथला सतिंद्र सिंह को दी।

बताया जाता है कि लापता होटल मालिक विगत कई महीनों से काफी परेशान था। यदि सूत्रों की मानें तो उसका कुछ प्रॉपर्टी कारोबारियों के साथ विवाद भी चल रहा था, जिसका मुख्य कारण लेन-देन था। इस कारण मुख्य तौर पर डिप्रैशन में आया उक्त होटल कारोबारी अपने परिजनों को जानकारी दिए बिना सुसाइड नोट छोड़कर कार लेकर खुद कहीं अज्ञात स्थान पर चला गया। फिलहाल जहां लापता होटल मालिक की सलामती को लेकर शहर में चर्चाओं का दौर तेजी से जारी है, वहीं आरोपों में घिरे प्रॉपर्टी कारोबारियों में दहशत देखने को मिल रही है। पुलिस सूत्रों का कहना है कि यदि आने वाले 48 घंटों में लापता होटल मालिक का कोई सुराग न मिला तो सुसाइड नोट में आए लोगों पर एफ.आई.आर. दर्ज कर नामजद किया जा सकता है।

सिटी पुलिस ने 15 किलोमीटर क्षेत्र में खंगाले सी.सी.टी.वी. कैमरे

पुलिस ने डी.सी. चौक से लेकर जालंधर मार्ग पर आधी खूई तक लगे करीब 15 किलोमीटर क्षेत्र के सभी सी.सी.टी.वी. कैमरों को कई घंटों तक खंगाला तथा जालंधर रेलवे स्टेशन में लगे सी.सी.टी.वी. कैमरों की जांच करने के साथ-साथ टैक्सी स्टैंड पर लगी गाडिय़ों की भी जांच की, परंतु पुलिस को इस संबंधी कोई सुराग नहीं मिला। यह पूरा मामला उनके ध्यान में है तथा उन्होंने पुलिस टीम को जल्द लापता होटल मालिक को ढूंढने के आदेश दिए हैं। यदि होटल मालिक न मिला तो पीड़ित परिवार को पूरा इंसाफ दिया जाएगा तथा आरोपियों को नामजद किया जाएगा।-एस.एस.पी. सतिंद्र सिंह


सबसे ज्यादा पढ़े गए

swetha

Recommended News

Related News