बुलंदशहर हिंसा: मुख्य आरोपी योगेश राज सहित 27 नामजद आरोपियों के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी

punjabkesari.in Thursday, Dec 13, 2018 - 11:25 AM (IST)

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में बुलंदशहर जिले के स्याना में गोकशी को लेकर भड़की हिंसा मामले में फरार चल रहे आरोपियों पर पुलिस ने शिकंजा कसना शुरु कर दिया है। पुलिस ने मुख्य आरोपी योगेश राज सहित 27 नामजद आरोपियों के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी कर दिया है। पुलिस इनकी गिरफ्तारी के लिए चिंगरावठी, महाब, नयाबांस अमेट सहित अन्य गांवों में लगातार छापेमारी कर रही है। दूसरी तरफ इस मामले में नामजद फरार आरोपियों के खिलाफ कुर्की की प्रक्रिया भी शुरू कर दी गई है।

PunjabKesariजानकारी मुताबिक 3 दिसंबर को बुलंदशहर के स्याना में हुई हिंसा के बाद पुलिस ने बजरंगदल के जिला संयोजक योगेश राज को मुख्य आरोपी बनाते हुए 27 लोगों पर नामजद व 60 अज्ञात बलवाइयों के पर विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज किया था। इस मामले में SIT ने फरार चल रहे आरोपियों की गिरफ्तार के लिए बुधवार को कोर्ट से योगेश राज सहित 27 नामजद आरोपियों के खिलाफ गैर जमानती वारंट ले लिए है। एसएसपी प्रभाकर चौधरी ने कहा कि इस मामले में किसी भी आरोपी को बख्शा नहीं जाएगा।

PunjabKesariबताया जा रहा है कि बुलंदशहर में हुए बवाल के बाद चिंगरावठी गांव के 2 और नामजद आरोपी मोहित और नितिन को पुलिस ने बुधवार को गिरफ्तार कर लिया। वीडियो में पहचान के बाद दोनों की गिरफ्तारी हुई है। इससे पहले जीतू फौजी समेत 9 आरोपियों को जेल भेजा जा चुका है। एक महीने में आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं होने या सरेंडर नहीं करने पर कुर्की की कार्रवाई की जाएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static