पंचायती चुनावों में धांधली के लिए अकाली वर्करों पर किए जा रहे झूठे मुकद्दमे:बादल

punjabkesari.in Thursday, Dec 13, 2018 - 09:18 AM (IST)

मलोट(शांत, जज): ‘‘अकाली वर्करों व नेताओं पर झूठे मुकद्दमे दर्ज करने की रिवायत को आगे बढ़ाते हुए मौजूदा कांग्रेस सरकार द्वारा सीनियर अकाली नेता जत्थेदार दयाल सिंह कोलियांवाली पर भ्रष्टाचार का झूठा पर्चा दर्ज कर आने वाले पंचायती चुनावों में धांधली करने की स्कीमें बनाई जा रही हैं जिसको अकाली वर्कर सफल नहीं होने देंगे।’’ 

यह विचार पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री प्रकाश सिंह बादल ने आज जत्थेदार दयाल सिंह कोलियांवाली की ढाणी में अकाली वर्करों को संबोधित करते हुए व्यक्त किए। बादल ने कहा कि जत्थेदार दयाल सिंह कोई भगौड़ा नहीं तथा जब जरूरत पड़ेगी वह कानून के सामने पेश होगा। उन्होंने कहा कि हर मनुष्य को अपनी हिफाजत के लिए कानूनी मदद लेने का अधिकार है और कोलियांवाली भी अपने आप को निर्दोष साबित करने के लिए ऐसी ही कोशिश कर रहे हैं तथा पूरा अकाली दल जत्थेदार दयाल सिंह के साथ चट्टान की तरह खड़ा है। वह अकाली दल के एक वफादार सिपाही हैं। 

पार्टी वर्करों की हौसला अफजाई करते हुए उन्होंने कहा कि सरावां जैल ने आपने नेता दयाल सिंह की गैर हाजिरी में जिला परिषद व ब्लाक समिति में बड़ी जीत हासिल कर इतिहास बनाया अब पंचायती चुनावों में भी उनकी उपस्थिति न होने पर भी अकाली उम्मीदवार जीत दर्ज करेंगे। करतारपुर कॉरीडोर पर कैप्टन द्वारा देश की सुरक्षा संबंधी उठाए गए मुद्दे पर पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि सिख संगत द्वारा खुले दर्शन के लिए की गई अरदासों के चलते भारत व पाकिस्तान सरकार में यह सहमति बनी है। इस मौके जत्थेदार कोलियांवाली के पुत्र परमिंद्र सिंह कोलियांवाली, गुरमीत सिंह कोलियांवाली, विधायक रोजी बरकंदी, हरप्रीत सिंह कोटभाई, डिप्पी ढिल्लों, शाम लाल गुप्ता, अश्विनी गोयल सहित मलोट व लंबी हल्के की समूह लीडरशिप उपस्थित थी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News