दर्दनाक हादसा : पालमपुर में वाहन खाई में गिरा, मां-बेटी की मौत-7 घायल (Pics)

punjabkesari.in Wednesday, Dec 12, 2018 - 11:37 PM (IST)

पालमपुर (भृगु): पालमपुर के समीप सड़क दुर्घटना में 2 लोगों की मौत हो गई, जबकि 7 अन्य घायल हो गए। घायलों में 2 गंभीर रूप से घायल हैं। सभी घायलों का नागरिक चिकित्सालय पालमपुर में उपचार किया जा रहा है। घायलों में 11 माह की नन्ही बच्ची भी शामिल है। घटना में ठारा-बैजनाथ निवासी मां व बेटी की मौत हो गई। मृतकों की पहचान कुमकुम (13) तथा सीमा (30) के रूप में हुई है। घटना रजनाली-धरोट सड़क मार्ग पर एक वाहन के खाई में गिरने के कारण घटी। सभी घायल एवं मृतक आपस में संबंधी हैं तथा एक रिश्तेदार के यहां कार्यक्रम में भाग लेने के लिए जा रहे थे।
PunjabKesari

एकाएक खाई में जा गिरा वाहन

बुधवार सायं लगभग 6 बजे के करीब उक्त वाहन एकाएक खाई में जा गिरा। घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय लोगों ने राहत कार्य आरंभ किया वहीं इसकी सूचना पुलिस तथा नागरिक प्रशासन को दी गई। जिस पर तुरंत दमकल कर्मचारियों को राहत कार्यों के लिए घटना स्थल पर भेजा गया वहीं एम्बुलैंस भी घटना स्थल की ओर रवाना हुई। सभी घायलों को दुर्घटनाग्रस्त वाहन से निकाल कर नागरिक चिकित्सालय पालमपुर ले जाया गया। घटना किन कारणों से घटी, अभी इसका खुलासा नहीं हो पाया है।
PunjabKesari

मृतकों के परिजनों को दिए 30-30 हजार

उधर, प्रशासन ने सभी घायलों को त्वरित सहायता राशि प्रदान की है। उपमंडलाधिकारी नागरिक पंकज शर्मा ने बताया कि मृतकों के परिजनों को 30-30 हजार की धनराशि प्रदान की है वहीं घायलों को उनकी स्थिति के अनुरूप त्वरित सहायता राशि प्रदान की गई है। उन्होंने बताया कि  घायलों के प्राथमिक उपचार का खर्चा भी प्रशासन वहन करेगा। वहीं डी.एस.पी. विकास धीमान ने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है। नागरिक चिकित्सालय के चिकित्सा अधीक्षक डा. विनय महाजन ने बताया कि कुल 9 घायलों को चिकित्सालय लाया गया, जिनमें से 2 की मौत हो गई।
PunjabKesari

हादसे में ये हुए घायल

घायलों में कर्ण सिंह (9) पुत्र दीपू, निमी (29) पत्नी राकेश, राकेश (31) पुत्र गोवर्धन, सुनाया (11 माह) पुत्री दीपू, दीपू (36) सभी वासी ठारा-बैजनाथ तथा अजय कुमार (21) सुंदर सिंह वासी बालकरूपी तहसील जोगिंद्रनगर शामिल है।
PunjabKesari

बाइक सवार ने दी घटना की सूचना

वाहन को खाई में गिरते हुए बाइक सवार ने देख लिया, जिस पर उसने स्थानीय लोगों को इसकी सूचना दी। घटना वीरान क्षेत्र में घटी तथा घटना के समय अंधेरा व बारिश होने के कारण लोगों को वाहन गिरने का पता नहीं चल पाया। यदि बाइक सवार वाहन को खाई में गिरते न देखता तो राहत कार्यों में विलंब हो सकता था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vijay

Recommended News

Related News