SP सिरमौर की बड़ी कार्रवाई, SHO नाहन लाइन हाजिर

punjabkesari.in Wednesday, Dec 12, 2018 - 11:25 PM (IST)

नाहन: एस.पी. सिरमौर द्वारा एस.एच.ओ. पुलिस थाना नाहन को लाइन हाजिर किया गया है। किन कारणों के चलते एस.एच.ओ. को लाइन हाजिर किया गया है फिलहाल पुलिस प्रशासन इसका खुलासा नहीं कर रहा है। सूत्रों की मानें तो इस मामले में राजनीतिक दबाव काम कर रहा है क्योंकि एस.एच.ओ. द्वारा पिछले कुछ समय से नाहन में कई बड़े मामले सुलझाए गए हैं और हाल ही में एस.एच.ओ. पुलिस थाना नाहन व उनकी टीम ने हत्या कर कार में मजदूर को जलाने के मामले का पर्दाफाश कर आरोपियों को सलाखों के पीछे पहुंचाया था, कहीं इसका ईनाम तो उन्हें नहीं मिला है।

कांस्टेबल पर कार्यालय में आकर किया था हमला

सूत्रों की मानें तो कार्यालय में 2-3 लोगों द्वारा एक पुलिस कांस्टेबल पर हमला किया गया था। इसके बाद पुलिस द्वारा कार्रवाई करते हुए आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया। माना जा रहा है कि आरोपियों की राजनीतिक पहुंच है और इसी के चलते मामले को दबाने कोशिश हो रही थी लेकिन ऐसा नहीं हुआ और आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया। माना जा रहा है कि इसकी गाज एस.एच.ओ. नाहन पर गिरी और उन्हें लाइन हाजिर कर दिया। हालांकि यह जांच का विषय है लेकिन यदि ऐसा हो रहा है तो प्रदेश व जिला में गुंडा राज को बढ़ावा देने की कोशिश की जा रही है। आखिर कैसे पुलिस के ही कार्यालय में घुसकर कुछ लोग कांस्टेबल पर हमला कर देते हैं और उलटा पुलिस पर ही कार्रवाई होती है।

क्या कहते हैं एस.पी. सिरमौर

एस.पी. सिरमौर रोहित मालपानी ने बताया कि एस.एच.ओ. नाहन को लाइन हाजिर किया गया है। फिलहाल कारणों का खुलासा नहीं किया जा सकता।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vijay

Recommended News

Related News