एक्साइज विभाग की ब्यूटी पार्लर में दबिश, कब्जे में लिया रिकॉर्ड

punjabkesari.in Wednesday, Dec 12, 2018 - 10:24 PM (IST)

हमीरपुर: बुधवार को गांधी चौक स्थित एक मॉल में चल रहे नामी कंपनी के ब्यूटी पार्लर पर गत देर शाम एक्साइज विभाग की फ्लाइंग स्क्वायड ऊना की टीम ने छापेमारी की तथा ब्यूटी पार्लर का पूरा रिकॉर्ड कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है। गत 18 घंटों से चली जांच अभी भी जारी है। ब्यूटी पार्लर के पूरे लेन-देन की फ्लाइंग स्क्वायड की टीम गहनता से जांच कर रही है। बता दें कि ब्यूटी पार्लर द्वारा जी.एस.टी. नवम्बर लिया है लेकिन गत एक वर्ष के 6-7 लाख रुपए के लेन-देन में गड़बड़ी होने की आशंका जताई जा रही है। वहीं कुछ लोगों ने पार्लर के विरुद्ध कार्य करवाने के उपरांत बिल न देने की शिकायतें भी की गईं हैं जिस पर कार्रवाई करते हुए फ्लाइंग स्क्वायड ने उक्त छापेमारी की।

छापामारी से पहले ग्राहक बनाकर भेजे विभाग के लोग

जानकारी के अनुसार एक्साइज की फ्लाइंग स्क्वायड की ऊना टीम ने ब्यूटी पार्लर पर छापा मारने से पहले विभाग के लोगों को ब्यूटी पार्लर में ग्राहक के तौर पर भेजा था तथा ब्यूटी पार्लर में कार्य करवाने के उपरांत उन्हें भी बिल नहीं दिया गया। वहीं फ्लाइंग टीम ब्यूटी पार्लर में लगे सी.सी.टी.वी. कैमरों की भी रिकॉर्डिंग खंगाल रही है ताकि पुख्ता सबूत जुटाए जा सकें।

लेन-देन में हुआ फर्क तो लग सकती है पैनल्टी

वहीं एक्साइज की फ्लाइंग स्क्वायड टीम ऊना के ज्वाइंट कमिश्नर डा. राजीव डोगरा ने बताया कि हमीरपुर में एक ब्यूटी पार्लर पर टीम ने छापा मारा है तथा उस ब्यूटी पार्लर का रिकॉर्ड कब्जे में लेकर जांच की जा रही है। उन्होंने बताया कि अगर जांच में लेन-देन में फर्क पाया गया तो संस्थान को 30 प्रतिशत तक की पैनल्टी लग सकती है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vijay

Recommended News

Related News