लोकसभा चुनाव पर नहीं होगा तीन राज्यों के चुनाव परिणामों का असर: भाजपा

punjabkesari.in Wednesday, Dec 12, 2018 - 09:28 PM (IST)

जींद(ब्यूरो): हरियाणा प्रदेश भारतीय जनता पार्टी(भाजपा) अध्यक्ष सुभाष बराला ने आज कहा कि हाल के विधानसभा चुनाव परिणामों का अगले साल होने वाले लोकसभा चुनाव में कोई असर नहीं होगा। बराला ने उचाना में पत्रकारों से बातचीत में एक सवाल पर यह प्रतिक्रिया व्यक्त की। 

PunjabKesari, Subhash Barala, BJP

उन्होंने कहा कि विधानसभा तथा लोकसभा चुनावों में अलग मुद्दे होते हैं तथा मतदाता इन्हीं मुद्दों के आधार पर मतदान करते हैं। मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ में गत पंद्रह सालों से  भाजपा की सरकारें थी। कांग्रेस को मध्यप्रदेश जैसे बड़े राज्य में पूर्ण बहुमत हासिल नहीं हुआ है, तथा इतने साल के शासनकाल के बाद भी वहां किसी तरह की सत्ता विरोधी लहर नजर न आने से साफ है कि भाजपा की लोकप्रियता बरकरार है। राजस्थान विधानसभा चुनावों को लेकर उन्होंने कहा कि वहां जनता परिवर्तन के लिए वोट देती रही है लेकिन वहां भी भाजपा ने कांग्रेस को टक्कर दी है।

PunjabKesari, Subhash Barala

प्रदेश भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि राज्य की भाजपा सरकार ने नौकरियों से लेकर तबादला नीति तक को पारदर्शी बनाया है। भ्रष्टाचार समाप्त करने का काम किया है। आम आदमी के लिए सेवाएं ऑनलाइन की गई ताकि किसी तरह की गड़बड़ी की संभावना न रहे। उन्होंने विपक्ष को आड़े हाथ लेते हुये कहा कि उसके पास कोई मुद्दा नहीं है। एसवाईएल नहर के नाम पर यात्रा निकालने वालों के झांसे में लोग नहीं आएंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static