प्रेमिका की मृत्यु से परेशान होकर नौजवान ने की आत्महत्या

punjabkesari.in Wednesday, Dec 12, 2018 - 08:32 PM (IST)

गुरदासपुर (विनोद): कुछ दिन पूर्व गुरदासपुर के जिस नौजवान व अमृतसर की लड़की ने एक दूसरे के साथ प्रेम सम्बन्धों के चलते अमृतसर में जहरीली दवाई खाई थी। उस समय अमृतसर निवासी लड़की की मृत्यु हो गई थी जबकि गुरदासपुर निवासी लड़का सन्नी स्वरूप पुत्र देस राज निवासी कादरी मोहल्ला गुरदासपुर बच गया था। जिस कारण सन्नी के परिवारिक सदस्य उसे गुरदासपुर ले आए थे जोकि आजकल गुरदासपुर में रह रहा था लेकिन सन्नी ने अपनी प्रेमिका की मृत्यु से दुखी होकर आज अपने घर फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। पता चला है कि सन्नी को उसके परिवार वाले जल्द से जल्द एक स्थानीय प्राइवेट अस्पताल लेकर गए जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

इस सम्बन्धी सूचना मिलते ही सिटी पुलिस स्टेशन इंचार्ज कुलवंत सिंह पहले मृतक के घर पहुंचे और जिस कमरे में सन्नी ने फंदा लिया था उस कमरे की जांच की और बाद में प्राइवेट अस्पताल में सन्नी के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु सिविल अस्पताल भेज दिया। मृतक के परिवारिक सदस्यों के अनुसार सन्नी स्वरूप कादरी मोहल्ला गुरदासपुर के अमृतसर की रहने वाली एक लड़की के साथ प्रेम सम्बन्ध थे। इन दोनों ने लगभग दो सप्ताह पूर्व अमृतसर में जहरीली दवाई खा ली थी जिस कारण लड़की की मृत्यु हो गई जबकि लड़का ठीक होने के चलते उसके परिवारिक सदस्य से गुरदासपुर ले आए।

इस सम्बन्धी सिटी पुलिस स्टेशन इंचार्ज कुलवंत सिंह ने बताया कि मृतक के परिवार वाले आज सुबह से बटाला में अपने किसी रिश्तेदार के संस्कार पर गए थे जिसके पीछे मृतक सन्नी ने अपने कमरे में पंखे से लटक कर फंदा लगा लिया। इस मृत्यु का उस समय पता चला जब मृतक के परिवारिक सदस्य घर वापिस आए तो उन्होंने देखा कि उनका लड़का पंखे से लटक रहा था जिस पर उन्होंने मोहल्ला निवासियों के सहयोग से उसे फंदे से मुक्त करवाकर पास स्थित प्राइवेट अस्पताल ले गए जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

पुलिस अधिकारी ने बताया कि अभी तक सन्नी के किसी परिवार के सदस्य ने कोई बयान या लिखित नहीं दिया। परिवारिक सदस्य जो भी बयान देंगे उस अनुसार कार्रवाई की जाएगी वर्ना पुलिस धारा 174 तहत कार्रवाई करेगी। मृतक का पोस्टमार्टम करवाकर शव को परिवार के सुपर्द करके अपने स्तर पर जांच करेगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Mohit

Recommended News

Related News