''उरी'' के लिए विक्की कौशल ने आर्मी परिवार के साथ बिताया वक्त

12/12/2018 8:23:34 PM

नई दिल्ली। अनुभवी अभिनेता विक्की कौशल अपनी हर फिल्म में शानदार अभिनय से दर्शकों का दिल जीतते आए हैं। बेहद कम समय में दर्शकों के दिलों में घर कर लेने वाला यह कलाकार अब अपनी आगामी फिल्म 'उरी' के साथ जनता का मनोरंजन करने के लिए तैयार है। अभिनेता विक्की कौशल अपनी आगामी फिल्म 'उरी' के लिए कड़ी मेहनत कर रहे है। फिल्म में अभिनेता पहली बार दमदार एक्शन परफॉर्म करते हुए नजर आएंगे।

 

सर्जिकल हमले पर आधारित इस फिल्म में अपने किरदार को न्याय देने के लिए विक्की कौशल कोई कसर नहीं छोड़ रहे है। उरी के लिए अभिनेता को छह महीने के कठिन प्रशिक्षण से गुजरना पड़ा। इतना ही नहीं, अभिनेता ने आर्मी परिवार के साथ भी वक्त बिताया ताकि वह अपने किरदार को अधिक बारीकी से समझ सकें। इस प्रशिक्षण के दौरान बूट कैम्प प्रशिक्षण भी उनके दिनचर्या का हिस्सा था जहां वह प्रत्येक दिन 6 घंटे का वक्त बूट कैम्प ट्रेनिंग में बिताते थे।

Navodayatimes

सर्जिकल हमले पर आधारित 'उरी' में एक्शन की भरमार होगी जिसमें अभिनेता विक्की कौशल अपने एक्शन से जनता जनार्दन का मनोरंजन करते हुए नजर आएंगे। आरएसवीपी की 'उरी' 2016 की कहानी पर आधारित है जब भारतीय राज्य जम्मू-कश्मीर में उरी शहर के पास चार भारी सशस्त्र आतंकवादियों द्वारा सर्जिकल हमला किया गया था। इसे "दो दशकों में कश्मीर के सुरक्षा बलों पर हुए सबसे घातक हमले" के रूप में रिपोर्ट किया गया था।

 

सितंबर 2016 में हुए नीचतापूर्ण उरी हमले में हमारे कई जवानों ने अपनी जान गवा दी थी। इस घातक हमले के बाद, पाकिस्तान के हिस्से में आने वाले कश्मीर में भारत ने अपना सबसे गुप्त काउंटर विद्रोह अभियान चलाया था। अनकही और अनसुनी कहानियों को जनता के सामने रखने के लिए प्रसिद्ध, आरएसवीपी अब उरी पर आधारित फिल्म पेश करने के लिए तैयार है। आदित्य धार द्वारा निर्देशित इस फिल्म में विक्की कौशल मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। 'उरी' 11 जनवरी 2019 में रिलीज होगी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Chandan


Recommended News

Related News