CM पद को लेकर घमासान तेज, जयपुर में भिड़े गहलोत-पायलट के समर्थक

punjabkesari.in Wednesday, Dec 12, 2018 - 06:48 PM (IST)

नेशनल डेस्कः तीन हिंदी भाषी राज्यों में शानदार जीत के बाद अब कांग्रेस में सीएम पद को लेकर घमासान तेज हो गया है। राजस्थान में कांग्रेस में सीएम पद को लेकर घमासान लगातार बढ़ता जा रहा है। राजस्थान कांग्रेस के वरिष्ठ उपाध्यक्ष व भरतपुर के डीकुबेर से विधायक विशवेंद्र सिंह ने कांग्रेस के सीएम चयन की प्रक्रिया पर सवाल खड़े कर दिए हैं। प्रदेश कांग्रेस कार्यालय के बाहर सचिन पायलट के समर्थकों ने हंगामा कर दिया है।

PunjabKesari

विशवेंद्र सिंह ने कहा कि जब ये तय हो चुका है कि हाईकमान से ही नाम आएगा, तो विधायकों से राय लेने का कोई औचित्य नहीं रहा। हाईकमान फैसला तो ले ले। लोगों के झगड़े बढ़ते जा रहे हैं। आपस में समर्थक भिड़ रहे हैं। मुझे चिंता इस बात की है कि ये समर्थक जयपुर छोड़कर कहीं और न भिड़ जाएं। इसकी हिंसा ना बढ़ जाए। उन्होंने कहा कि सीएम के नाम पर जल्द फैसला हो।

PunjabKesari

सिंह ने कहा, मैं विधायकों की बैठक से निकल आया हूं, मैने जरूरी नहीं समझा कि मैं अपनी राय दूं। जब ये तय हो चुका है कि राहुल जी और सोनिया जी जो करेंगी, वो फाइनल है, तो इस समय को बर्बाद करने का क्या मकसद?

PunjabKesari

बता दें अशोक गहलोत ने प्रस्ताव रखा कि आलाकमान सीएम करेगा। सचिन पायलट और सीपी जोशी ने इसका अनुमोदन भी किया। उसके बाद फिर ये कहा गया कि सभी विधायकों से राय ली जाएगी।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Yaspal

Recommended News

Related News