जाली करंसी छाप कर लोगों को ठगने वाले गिरोह का पर्दाफाश

punjabkesari.in Wednesday, Dec 12, 2018 - 06:37 PM (IST)

मानसा (मनजीत कौर): पंजाब पुलिस की तरफ से शरारती अनसरों के विरुद्ध शुरू की मुहिम के तहत पुलिस ने अलग-अलग मामलों में लाखों रुपए की जाली करंसी, नशीली दवाओं और नाजायज शराब समेत 4 व्यक्तियों को काबू कर अगली कार्रवाई शुरू कर दी है।

प्रैस कान्फ्रैंस दौरान जिला पुलिस प्रमुख मनधीर सिंह ने बताया कि जिला पुलिस की तरफ से शरारती अनसरों विरुद्ध चलाई मुहिम को उस समय बड़ी सफलता मिली, जब डी.एस.पी. मानसा सिमरनजीत सिंह लंग के नेतृत्व में सी.आई.ए. स्टाफ की पुलिस ने भोले-भाले लोगों को ठगने वालों को जाली करंसी और जाली करंसी छापने वाले पिं्रटर समेत काबू कर उनके गिरोह का पर्दाफाश किया। उन्होंने बताया कि पुलिस ने अंकु पुत्र बलजीत सिंह निवासी बरनाला और वरिन्दर सिंह पुत्र गुरबख्श सिंह निवासी जगतगढ़ बांदरां को काबू कर इनसे 1 लाख 67 हजार रुपए की जाली करंसी बरामद की है।

इस करंसी में ’यादातर नए 2 हजार रुपए के नोट हैं। पुलिस यह भी पता कर रही है कि इन व्यक्तियों ने कितने समय से यह धंधा चला रखा था और अब तक ये व्यक्ति कितनी जाली करंसी छाप कर बाजार में चला या बेच चुके हैं।  इस मौके उनके साथ डी.एस.पी. सिमरनजीत सिंह लंग, सी.आई.ए. स्टाफ प्रमुख बलजीत सिंह बराड़, थाना सिटी-1 के प्रमुख जसवीर सिंह, सी.आई.ए. स्टाफ मुंशी सवदिल सिंह आदि बड़ी संख्या में पुलिस अधिकारी व मुलाजिम उपस्थित थे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News