कांग्रेस की जीत के बाद पूर्व मंत्री कैप्टन अजय यादव की कोठी पर लौटी रौनक

punjabkesari.in Wednesday, Dec 12, 2018 - 06:21 PM (IST)

रेवाड़ी(मोहिंदर भारती): पांच राज्यों में हुए विधानसभा चुनाव में कांग्रेस पार्टी की जीत के बाद पूर्व मंत्री कैप्टन अजय यादव की कोठी से गायब हुई रौनक एक बार फिर लौट आई है। कैप्टन समर्थकों में भारी जोश दिखाई दिया, पार्टी कार्यकर्ताओं ने यहां लड्डू बांटकर इस जीत का इजहार किया। वहीं पूर्व मुख्यमंत्री चौ भूपेंद्र हुड्डा के समर्थकों ने भी रेवाड़ी के राजीव गांधी चौक पर जोरदार नारेबाजी करते हुए जीत का जश्न मनाया।

PunjabKesari, haryana, congress

इस मौके पर यूथ कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव एवं पूर्व मंत्री कैप्टन अजय यादव के बेटे चिरंजीव राव ने इस जीत का श्रेय पार्टी सुप्रीमो राहुल गांधी को देते हुए कार्यकर्ताओं को बधाई दी और कहा कि अब लोकसभा चुनावों में भी कांग्रेस पार्टी पूरी ताकत के साथ मैदान में काम करेगी। उन्होंने कहा कि चुनाव से पूर्व मध्यप्रदेश में उन्होंने जिन 52 सीटों पर चुनाव प्रचार किया, उनमें से 36 सीटों पर विजय मिलने के बाद उन्हें बेहद खुशी मिली है।

उन्होंने कहा कि चुनाव के दौरान ईवीएम मशीनों में धांधली की बात से इनकार नहीं किया जा सकता। चुनाव आयोग को इस पर और अधिक ध्यान देने की जरूरत है। उन्होंने कहा कि हम बीजेपी मुक्त भारत नहीं चाहते, लेकिन इन चुनावों से इतना जरूर तय हो गया है कि अब कांग्रेस पार्टी पूरी मजबूती के साथ देश के हर राज्य में सरकार बनाएगी और केंद्र में भी सत्तासीन होगी। वहीं दूसरी ओर हुड्डा समर्थकों में भी इस जीत को लेकर भारी खुशी दिखाई दी। उन्होंने कहा कि 2019 में अब राहुल गांधी को प्रधानमंत्री बनने से कोई नहीं रोक सकता।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static