कौन बनेगा मुख्यमंत्री: भोपाल में CM के नाम को लेकर चर्चा हुई

12/12/2018 6:08:56 PM

भोपाल: मध्यप्रदेश में कांग्रेस विधानसभा चुनाव में सबसे बड़ी पार्टी बनकर उभरी है। लेकिन अभी तक यह तय नहीं हो पाया है कि प्रदेश का मुख्यमंत्री कौन होगा। ये तय करने के लिए कांग्रेस विधायक दल की बैठक शिवाजी नगर स्थित प्रदेश कार्यालय में शुरू हो गई है। बैठक में केंद्रीय पर्यवेक्षक एके एंटनी ने विधायकों से चर्चा शुरू कर दी है। भोपाल में आयोजित यह बैठक करीब दो घंटे तक चलेगी। 

PunjabKesari

15 साल बाद प्रदेश की सत्ता में वापसी कर रही कांग्रेस ने सभी 114 नव-निवार्चित विधायकों के अलावा चार निर्दलीय विधायक भी मौजूद रहेंने की बात की थी। लेकिन निर्दलीय विधायक अभी भोपाल नहीं पहुंच पाए हैं। इस बैठक में कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष कमलनाथ के अलावा ज्योतिरादित्य सिंधिया और दिग्विजय सिंह भी मौजूद रहेंगे। 

PunjabKesari

सूत्रों के अनुसार पता चला है कि, केन्द्रीय पर्यवेक्षक ने विधायकों से कहा है कि, किसी का नाम लेकर आएंगे। इसके बाद सहमति बनाने की कोशिश की जाएगी। इसके बाद भी अगर विधायक नहीं माने तो एक-एक विधायक से केन्द्रीय पर्यवेक्षक व्यक्तिगत रूप से मिलेंगे। इसके बाद भी अगर बात नहीं बनती है तो पार्टी अलाकमान पर ही फैसला छोड़ने का एलान किया जाएगा। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vikas kumar

Recommended News

Related News