जूलिया पर आर्टीकल के हेडिंग में छपी बड़ी गलती, सोशल मीडिया पर उड़ रहा मजाक

punjabkesari.in Wednesday, Dec 12, 2018 - 06:03 PM (IST)

न्‍यूयॉर्कः न्‍यूयॉर्क के एक स्‍थानीय अखबार से जूलिया रॉबर्ट्स पर छपे  लेख मेंएक ऐसी भूल हुई है, जिसे वह अब कभी भूलकर भी दोहराना नहीं चाहेगा। जेम्‍सटाउन के  द पोस्‍ट जर्नल अखबार ने मशहूर हॉलीवुड सेलिब्रिटी जूलिया रॉबर्ट्स पर एक फीचर आर्टिकल किया। इसमें 51 साल की जूलिया के पूरे करियर पर उनकी सफलता का वर्णन है, लेकिन अफसोस कि एक ऐसी दुर्भाग्‍यपूर्ण गलती हो गई कि खबर से ज्‍यादा उसकी हेडिंग चर्चा में है।
PunjabKesari
"न्‍यूयॉर्क के एक स्‍थानीय अखबार से एक ऐसी भूल हुई है, जिसे वह अब कभी भूलकर भी दोहराना नहीं चाहेगा। जेम्‍सटाउन के द पोस्‍ट जर्नल अखबार ने मशहूर हॉलीवुड सेलिब्रिटी जूलिया रॉबर्ट्स पर एक फीचर आर्टिकल किया। इसमें 51 साल की जूलिया के पूरे करियर पर उनकी सफलता का वर्णन है, लेकिन अफसोस कि एक ऐसी दुर्भाग्‍यपूर्ण गलती हो गई कि खबर से ज्‍यादा उसकी हेडिंग चर्चा में है। जूलिया रॉबर्ट्स ने बीते तीन दशक में पर्दे पर हर तरह के रोल किए हैं। इसी के बारे में विश्‍लेषण करते हुए अखबार ने आर्टिकल छापा लेकिन टाइपिंग मिस्‍टेक के कारण आर्टिकल के हेडिंग ने सुर्ख‍ियां बटोर ली।
 

सोशल मीडिया पर इसे खूब शेयर किया जा रहा है और दुर्भाग्‍यपूर्ण करार दिया गया है। अखबार ने हेडिंग में लिखा, Julia Roberts Finds Life And Her Holes Get Better With Age यकीनन अखबार यह लिखना चाहता था कि उम्र के साथ जूलिया रॉबर्ट्स के Roles और जिंदगी दोनों बेहतर होते जा रहे हैं, लेकिन अफसोस कि Roles की जगह Holes छप गया। इस दुर्भाग्‍यपूर्ण गलती के साथ ही हेडिंग बहुत भद्दी हो गई और इसके अर्नगल अर्थ निकलने लगे हैं।
 

खबार को इसके लिए माफी मांगनी पड़ी है। आर्टिकल छपने के अगले ही दिन अखबार ने करेक्‍शन छापा है। हालांकि, यह इतने छोटे अक्षरों में है कि लोग इससे नाखुश नजर आ रहे हैं। अखबार ने जो आर्टिकल छापा है वह एसोसिएट प्रेस को दिए इंटरव्‍यू के आधार पर है। इसमें वह कहती हैं ;मैं खुश हूं और मुझे घर पर रहने में मजा आ रहा है। आप यह कह सकते हैं कि देखो, आप जिंदगी ऐसे भी जी सकते हैं, खुश रह सकते हैं और मस्‍ती कर सकते हैं।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tanuja

Recommended News

Related News