हिमाचल से लाकर हरियाणा में करते थे नशा सप्लाई, पुलिस ने धर दबोचा (VIDEO)

punjabkesari.in Wednesday, Dec 12, 2018 - 05:47 PM (IST)

गोहाना(सुनील जिंदल): गोहाना पुलिस के हाथ बड़ी सफलता लगी है, पुलिस ने नशा सप्लाई करने वाले तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। जिन्से करीब दो किलो सुल्फा बरामद किया गया है। गिरफ्त में अाए दो युवक हिमाचल की मंडी के रहने वाले हैं, जबकि एक गांव चिड़ाना का रहने वाला है। अधिकारी ने बताया कि अाज अारोपियों को कोर्ट में पेश किया गया, जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया है। 
PunjabKesari, dinesh kumar
अधिकारी एएसअाई दिनेश कुमार ने बताया कि उन्हें मुखबिर से सूचना मिली थी कि कुछ युवक हिमाचल से भारी मात्रा में नशीला पदार्थ लेकर अा रहे है, जिसे हरियाणा में सप्लाई किया जाना है, जिसके बाद हरकत में अाई पुलिस ने टीम बनाकर गांव चिंडाना में रेड की, जहां से तीन अारोपियों को दो किलो सुल्फे के साथ गिरफ्तार कर लिया गया।
PunjabKesari, sulfa
बताया जा रहा है कि हिमाचल के रहने वाले श्याम लाल व् नानक चांद पिछले काफी समय से हरियाणा में नशा सप्लाई का काम कर रहे थे। अाज भी दोनों नशे की भारी खेप सप्लाई करने अाए थे. उससे पहले ही पुलिस ने उन्हें धर दबौचा। पुलिस ने अारोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है। 

गौरतलब है पिछले काफी समय से पंजाब के बाद अब हरियाणा में भी नशे का कारोबार बढ़ता जा रहा है जिसके चलते पुलिस भी पहले से सक्रीय है, लेकिन नशे का कारोबार करने वाले किसी न किसी तरिके से हरियाणा में नशे की सप्लाई कर रहे है पिछले कई दिनों की बात करे तो गोहाना में इस तरह के कई मामले सामने आ चुके है  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Deepak Paul

Recommended News

Related News

static