पिस्तौल की नोक पर 3 लाख 76 हजार रुपए की लूट

punjabkesari.in Wednesday, Dec 12, 2018 - 05:30 PM (IST)

गिद्दड़बाहा (कुलभूषण): आज बाद दोपहर मलोट रोड़ पर स्थित कांनटीनैटल ढाबे नजदीक अज्ञात मोटरसाईकिल सवार दो व्यक्तियों द्वारा पिस्तौल और चाकू की नोक पर रिलायंस पंप के पैसे इकठ्ठा करने वाली कंपनी के करिन्दे से 3 लाख 76 हजार 300 रुपए लूट लिए जाने का समाचार प्राप्त हुआ है।

PunjabKesari

इस संबधी जानकारी देते हुए लूट का शिकार हुए खुशपाल सिंह ने बताया कि वह मलोट रोड़ पर स्थित रिलायंस पंप से पेमेंट लेकर अपने स्पलैंडर मोटरसाईकल द्वारा पेमेंट को गिद्दड़बाहा में बैंक में जमा करवाने जा रहा था कि जब कि पंप से कुछ ही दूरी पर स्थित कांनटीनैटल ढाबे के नजदीप पहुंचा तो इस दौरान मलोट की ओर आए बिना नंबर वाले पल्सर मोटरसाईकल पर सवार दो अज्ञात व्यक्ति जिन्होंने अपने मुंह ढके हुए थे आए मुझे रोक कर मुझ से पैसों वाले बैग की मांग की और मेरे द्वारा इन्कार करने पर उन्होंने मुझे पिस्तौल दिखाया और कहा सीधी तरह पैसों वाला बैग हमें दे दे।

PunjabKesari

इसी दौरान दूसरे व्यक्ति ने जेब में से चाकू निकाला और बैग की तनी काट कर बैग छीन कर गांव हुसनर की ओर फरार हो गए। उधर लूट की घटना की सूचना मिलते ही गिद्दड़बाहा के एस.पी.(डी) रणवीर सिंह, डी.एस.पी.(डी) श्री मुक्तसर साहिब जसमीत सिंह, गिद्दडबाहा के डी.एस.पी. गुरतेज सिंह और एस.एच.ओ. जसवीर सिंह मौके पर पहुंचे ओर जांच आरंभ कर दी। इस मौके डी.एस.पी.गुरतेज सिंह ने बताया कि पुलिस द्वारा उक्त रास्ते पर अलग-अलग जगह लगे सी.सी.टी.वी. कैमरों की फुटेज की जांच कर रही है और जल्दी ही लुटेरे को काबू कर लिया जाएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Mohit

Recommended News

Related News