बिहार: RLSP नेता को मिली जान से मारने की धमकी, SP से लगाई सुरक्षा की गुहार

punjabkesari.in Wednesday, Dec 12, 2018 - 05:06 PM (IST)

पटना: बिहार के पूर्णिया जिले में एक रालोसपा के नेता रमेश मेहता को जान से मारने की धमकी देने का मामला सामने आया है। रमेश मेहता ने इसके बाद पूर्णिया के एसपी विशाल शर्मा और सदर एसडीपीओ सुनील कुमार को लिखित शिकायत दी है। नेता ने धमकी देने का एक ऑडियो क्लिप भी एसपी को सौंपा है।

रालोसपा युवा प्रदेश महासचिव रमेश मेहता ने बताया कि गौतम सिंह नाम के अनजान व्यक्ति ने 08 दिसम्बर को उनके मोबाइल पर फोन कर जान से मारने की धमकी दी। रमेश मेहता ने अपनी शिकायत में कहा है कि धमकी देने वाले ने उन्हें भद्दी गालियां भी दीं। धमकी देने वाले ने पूर्णिया के सांसद संतोष कुशवाहा के बारे में भी अपशब्द कहे। रमेश मेहता ने कहा कि बिहार में पूर्व में भी कई बार रालोसपा नेताओं की हत्या हो चुकी है। वह इस धमकी से काफी डरे हुए हैं। उन्होंने एसपी से सुरक्षा देने की भी गुहार लगाई है।

सदर एसडीपीओ सुनील कुमार ने कहा कि मामला उनके संज्ञान में आया है। जांच पड़ताल कर दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। मोबाइल नम्बर का पता लगाने की कोशिश की जा रही है। रालोसपा के जिलाध्यक्ष नीरज मेहता ने कहा कि राज्य में पार्टी के कई नेता अपराधियों के निशाने पर हैं। उन्होंने इस मामले में जिला पुलिस और प्रशासन से शीघ्र कार्रवाई की मांग की है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

prachi

Recommended News

Related News

static