चाकू के हमले से घायल युवक की मौत, लोगों का फूटा गुस्सा

12/12/2018 4:06:06 PM

रीवा: बीते दिनों डीजे बजाने को लेकर हुए विवाद के बीच एक पखवाड़े पूर्व युवक को चाकू मारकर हमलावरों ने गंभीर रूप से घायल कर दिया था। इलाज के दौरान सोमवार की देर रात घायल युवक संतोष उर्फ छोटू साकेत पुत्र रामसजीवन साकेत 28 वर्ष निवासी पोखरी टोला थाना समान की मौत हो गई है। युवक की मौत होने के बाद समान थाने की पुलिस शव का पोस्टमार्टम कराकर मामला दर्ज करके हमलावर आरोपियों की तलाश पुलिस कर रही है।

PunjabKesari

दरअसल 23 नवम्बर को संतोष साकेत के घर में कार्यक्रम था। रात लगभग 10 बजे कार्यक्रम समाप्त होने के बाद उसके पड़ोस के ही रामशरण साकेत, अंकित साकेत, गोलू साकेत सहित उसके अन्य साथी कार्यक्रम में शामिल होने के लिए पहुंच गए और वे लगातार डीजे बजाने का दबाव बनाने लगे। जबकि संतोष साकेत यह कहते हुए डीजे चालू नहीं कर रहा था कि समय समाप्त हो चुका है ऐसे में अब डीजे नहीं बजेगा। जिस पर दोनों पक्षों के बीच कहा-सुनी शुरू हो गई और गालीगलौज से मामला मारपीट में बदल गया। इसी बीच हमलावरों में युवकों ने संतोष पर चाकू से घातक प्रहार करके उसे गंभीर रूप से घायल कर दिया था। उसकी संजय गांधी अस्पताल में मौत हो गई।

PunjabKesari

नेशनल हाईवे में लगाया जाम
मृतक के परिजन मंगलवार की सुबह लगभग 10 बजे सिटी कोतवाली थाना अंतर्गत रतहरा स्थित नेशनल हाईवे में घटी घटना को लेकर आक्रोश जाहिर करते हुए चक्काजाम कर दिया। डेढ़ घंटे तक सड़क पर बैठे लोगों की मांग थी कि छोटू पर हमला करने वाले सभी हमलावरों को पुलिस अविलंब गिरफ्तार करे। जाम लगने की जानकारी लगते ही पुलिस बल घटना स्थल पर पहुंचा और पुलिस अधिकारियों की समझाइश के बाद हालांकि मामला शांत हो गया और परिजन शव लेकर घर चले गए।

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

suman

Recommended News

Related News