भाजपा नेता ने थानेदार को दी धमकी, कहा-भुगतना पड़ेगा अंजाम

punjabkesari.in Wednesday, Dec 12, 2018 - 02:11 PM (IST)

मेरठः उत्तर प्रदेश में भाजपाइयों की गुंडागर्दी खत्म होने का नाम ही नहीं ले रही है। एक और भाजपा नेता की दबंगई का वीडियो वायरल हुआ है। जिसमें भाजपा नेता थानेदार को हिन्दू धर्म के लोगों का ध्यान रखने और खुद के आने की नौबत पर नाराज होकर थानेदार को अंजाम भुगतने की धमकी दी। दबंगई का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

दरअसल , 3 दिन पहले थाना सदर बाजार क्षेत्र के सोती गंज इलाके में एक दर्दनाक हादसे में एक मासूम की मौत हो गई थी और उसकी मां गंभीर रूप से घायल हो गई थी। वहां मौजूद लोगों में घटना के बाद आक्रोश फैल गया था और उन्होंने रोडवेज बस में तोड़ते हुए जमकर बवाल काटा था। घटना की सूचना मिलने पर आला पुलिस अधिकारी भारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे थे और लोगों को शांत कराया था। इस घटना पर पुलिस ने कई लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया था।

जिन लोगों के खिलाफ पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया था उन्हीं की पैरोकारी करने और मुकदमा हटवाने के लिए भाजपा नेता कमल दत्त शर्मा सदर थाने पहुंचे। इस दौरान भाजपा नेता की थानेदार से जमकर बहस हुई। भाजपा नेता ने थानेदार से कहा कि वह हिंदुओं का ध्यान रखें साथ ही भाजपा नेता खुद के थाने पहुंचने पर काफी नाराज दिखाई दिए और उन्होंने थानेदार को धमकाते हुए कहा कि थानेदार की वजह से उन्हें थाने आना पड़ा है और इसका खामियाजा थानेदार को भुगतना होगा।

वहीं जब भाजपा नेता और थानेदार के बीच बहस हो रही थी तो थानेदार भाजपा नेता को लोगों के खिलाफ मुकदमा वापस लेने का आश्वासन देते नजर आए। खास बात यह रही कि जब भाजपा नेता थानेदार पर बरस रहे थे तो थानेदार चुपचाप खड़े होकर सुनते रहे।









 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static