स्टार्टअप कर रहे युवाओं की इस तरह मदद करेगा TIIC

12/12/2018 1:45:35 PM

ग्वालियर: स्टार्टअप की तैयारी कर रहे युवाओं के लिए एक बेहतर अवसर है। अटल बिहारी वाजपेयी इंडियन इंस्टीट्यूट ऑफ इन्फॉर्मेशन टेक्नोलॉजी एंड मैनेजमेंट (एबीवी ट्रिपल आईटीएम) के टेक्नोलॉजी इनोवेशन एंड इंक्यूबेशन सेंटर (टीआईआईसी) की ओर से एक फार्मेट तैयार किया गया है। इसमें जानकारी भरने वाले युवाओं को टीआईआईसी कमेटी के सामने प्रजेंटेशन देने का मौका मिलेगा। बल्कि उनका प्रजेंटेशन पसंद आता है तो उन्हें आर्थिक मदद भी की जाएगी। टीआईआईसी के कोआर्डिनेटर डॉ. अनुराग श्रीवास्तव ने बताया कि जिनके पास बेहतर आइडिया है वह तो फार्मेट भर ही सकते हैं, इसके अलावा जिन्होंने हाल ही में स्टार्टअप शुरू किया है, वह भी यह फार्मेट भर सकते हैं। अधिक जानकारी के लिए http://tiiciiitm.com पर विजिट की जा सकती है। 

PunjabKesari

टीआईआईसी के लिए कभी भी करें आवेदन 
टीआईआईसी की ओर से पहले साल में एक बार ही स्टार्टअप के लिए आवेदन मांगे जाते थे, लेकिन हाल ही में इस नियम में बदलाव किया गया है। अब टीआईआईसी के लिए कभी भी आवेदन किए जा सकते हैं। 

PunjabKesari

कमेटी देखेगी प्रजेंटेशन 
टीआईआईसी में स्टार्टअप के लिए आवेदन करने वालों को सबसे पहले कमेटी के सामने प्रजेंटेशन देना होगा। इसके लिए उन्हें एक रिपोर्ट भी तैयार करनी होगी, जिसके आधार पर प्रजेंटेशन देना होगा। इसके बाद कमेटी निर्णय लेगी कि इन्हें आगे आर्थिक सहायता दी जाए या नहीं। 
 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

suman

Recommended News

Related News