पहले वीडियो बनाकर भाई को भेजा और फिर की आत्महत्या

12/12/2018 1:20:15 PM

इंदौर: जिले में आत्महत्या का एक हैरानजनक मामला सामने आया है। यहां गले में फंदा कसने के पहले वीडियो बनाकर भाई को भेजा और बहन ने मंगलवार रात फांसी लगा ली। वीडियो मिलते ही भाई ने पुलिस कंट्रोल रूम को सूचना दी। पुलिस ने दरवाजा तोड़कर महिला को फंदे से उतारा और अस्पताल लेकर गई। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया है। नवविवाहिता का शादी के बाद से पति से घरेलू बातों को लेकर अक्सर विवाद होता रहता था। चार दिन पहले दोनों के बीच का विवाद थाने तक भी पहुंच गया था।

PunjabKesari
 

एमजी रोड पुलिस के मुताबिक, मृतक आरती (29) पति नरेश भिलवार निवासी आड़ा बाजार है। मंगलवार रात करीब 9 बजे कंट्रोल रूम से सूचना मिली थी। सूचना देने वाले आशीष नाम के युवक ने बताया था कि उसकी बहन घर में आत्महत्या कर रही है। इस सूचना पर एफआरवी में मौजूद पुलिसकर्मी गाड़ी लेकर आरती के घर पहुंचे। घर का दरवाजा अंदर से बंद था। तोड़कर अंदर गए तो महिला कमरे में फंदे पर झुलती मिली। उसका फंदा काट नीचे उतारा और अर्पण अस्पताल ले गए। जहां डॉक्टरों ने उसे एमवाय ले जाने की सलाह दी। उसे एमवाय लेकर पहुंचे तो डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। भाई आशीष ने बताया कि जीजा मछली का व्यवसाय करते हैं। बहन छोटे बेटे वीर (5) के साथ रहती थी। बड़ा भानजा अपनी नानी के घर पर रहता है।

PunjabKesari
 

शादी के बाद से बहन और बहनोई में अक्सर विवाद होता रहता है। जीजा उसे परेशान करते थे। मारपीट और गाली गलौच करते थे। बहन ने खुदकुशी करने के पहले एक वीडियो बनाकर भेजा था जिससे उसे पता चला था कि बहन आत्महत्या करने वाली है। वीडियो देखने के बाद उसने पुलिस कंट्रोल रूम पर सूचना दी थी। पुलिस के मुताबिक नरेश की पहली पत्नी देवास में रहती है। वह कुछ महीने से उसके पास आने जाने लगा था। इस बात पर दोनो में विवाद होता रहता था। यह भी पता चला है कि उसने तीसरी युवती से शादी कर ली थी। जिसकी जानकारी आरती को लग गई थी। संपत्ति विवाद की बात भी सामने आई है। मृतक का बुधवार को पीएम कराया जाएगा। परिजन और पति के बयान के बाद दोषियों पर कार्रवाई की जाएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

suman

Recommended News

Related News