24 दिसंबर को लॉन्च हो सकता है Xiaomi का नया गेमिंग फोन !

12/12/2018 1:15:35 PM

गैजट डेस्कः चीनी स्मार्टफोन शीयोमी ने स्मार्टफोन्स की दुनियां में अपनी अलग जगह बना ली है। कुछ दिन पहले कंपनी ने ये जानकारी दी थी वह 48MP का कैमरा फोन लेकर आने वाला है और अब खबर है कि कंपनी नए गेमिंग फोन पर काम कर रही है, जो 24 दिसंबर को लॉन्च होगा।

जानकारी के मुताबिक, शाओमी 17 दिसंबर से 26 दिसंबर के बीच एक इवेंट प्लान कर रहा है और उसी इवेंट के दौरान Xiaomi Play गेमिंग फोन को लॉन्च किया जा सकता है। फोन लॉन्च के हिसाब से 2018 शाओमी के लिए काफी अच्छा रहा है। इस साल कंपनी ने रेडमी नोट 5 सीरीज़ से लेकर Mi Mix 3 और Mi 8 जैसे कई स्मार्टफोन लॉन्च किए। बल्कि कंपनी का रेडमी नोट 5 प्रो अब तक का सबसे ज़्यादा बिकने वाला स्मार्टफोन रहा है।

चीन की माइक्रोब्लॉगिंग साइट Weibo पर एक टीज़र जारी किया गया है, जिसे देखकर लग रहा है कि आने वाला नया फोनशीयोमी Play हो सकता है। हालांकि खुद शाओमी ने इस गेमिंग फोन से जुड़ी कोई भी जानकारी आधिकारिक तौर पर जारी नहीं की है। शाओमी ने हाल ही में Black Shark Helo गेमिंग फोन लॉन्च किया था और इस बात को ध्यान में रखते हुए कयास लगाए जा रहे हैं कि आने वाला गेमिंग फोन यानी शीयोमी प्ले भी बजट सेगमेंट में लॉन्च किया जा सकता है। 

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static