ARTO की बड़ी कार्रवाई, बिना कागजात व स्टेट टैक्स दिए चल रहीं 2 वोल्वो बसें जब्त(Video)

punjabkesari.in Wednesday, Dec 12, 2018 - 12:59 PM (IST)

बिलासपुर (मुकेश): जिला बिलासपुर के स्वारघाट स्थित नालियां में तैनात ए.आर.टी.ओ. विद्या चौधरी ने सोमवार रात को बिना दस्तावेजों व बिना टैक्स दिए दौड़ रही 2 वोल्वो बसों को जब्त कर लिया, वहीं 1 बस पर 35,000 रुपए का जुर्माना लगाकर उसे छोड़ दिया। जानकारी के अनुसार सोमवार देर रात परिवहन विभाग ने स्वारघाट चौक पर नाके के दौरान बिना कागजात और बिना स्टेट टैक्स कटवाए मनाली की तरफ  जा रही 3 वोल्वो बसों को जब्त किया जबकि मंगलवार को एक वोल्वो बस को 35,000 रुपए का जुर्माना लगाकर छोड़ दिया गया व 2 बसें अभी भी जब्त हैं। इसके अलावा ए.आर.टी.ओ. ने नाके के दौरान 17 छोटे-बड़े वाहनों के चालान कर लगभग 1,31,000 रुपए जुर्माना वसूला है।

विभाग को ऐेसे दिया जा रहा था गच्चा

बता दें कि ये तीनों बसें राष्ट्रीय उच्च मार्ग-105 पिंजौर-नालागढ़-स्वारघाट से होकर मनाली की तरफ  जाकर विभाग को गच्चा दे रही थीं लेकिन सोमवार देर रात ए.आर.टी.ओ. स्वारघाट विद्या चौधरी की अगुवाई में परिवहन विभाग द्वारा चैकिंग के लिए स्वारघाट चौक पर लगाए गए नाके पर ये बसें विभाग की आंखों से बच नहीं पाईं।

10 वोल्वो बसों की चैकिंग के दौरान वसूला 64,200 रुपए जुर्माना

ए.आर.टी.ओ. स्वारघाट विद्या चौधरी ने बताया कि सोमवार रात स्वारघाट चौक पर 10 वोल्वो बसों की चैकिंग की गई और कुल 64,200 रुपए जुर्माना किया गया है। बिना स्टेट टैक्स चुकाए चल रही 3 वोल्वों बसों को जब्त किया गया था जिनमें से एक बस को 35,000 रुपए का जुर्माना कर रिलीज कर दिया गया है जबकि 2 वोल्वो बसें अभी भी कब्जे में हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vijay

Recommended News

Related News