न.पा. चेयरमैन को शपथ दिलाने का इंतजार, वार्डों में चरमराई सफाई व्यवस्था

punjabkesari.in Tuesday, Dec 11, 2018 - 01:22 PM (IST)

कनीना(विजय): कनीना में नगरपालिका चुनावों के बाद चेयरमैन व वाइस चेयरमैन का चुनाव होने के बाद उन्हें अभी तक शपथ नहीं दिलाई गई है। शपथ ग्रहण नहीं होने से न.पा. के विकास कार्य प्रभावित हो रहे हैं। वार्ड नम्बर 1, 3, 12 व 13 में गंदे पानी की निकासी व्यवस्था बदतर होती जा रही है यहां पर वर्षों पूर्व बनाई गई नाली खंडित हो गई है, वहीं सफाई व्यवस्था चरमराई हुई है।

नालियों का गंदा पानी बीच सड़क व रास्तों में आ रहा है जिससे आवागमन प्रभावित हो रहा है। कहने को तो नगरपालिका के चेयरमैन का चुनाव हो चुका है लेकिन डेढ़ माह का समय व्यतीत होने के बाद भी उन्हें शपथ नहीं दिलाई गई है। शपथ व चार्ज नहीं मिलने से नव निर्वाचित चेयरमैन की ओर से पूरी तरह से कार्य नहीं किए जा रहे हैं। नागरिकों ने बताया कि अवैध कब्जों की भरमार हो रही है।

अतिक्रमण भी बढ़ता जा रहा है। इस बारे में नगर पालिका के चेयरमैन सतीश जेलदार ने बताया उनका चुनाव हुए एक माह का समय व्यतीत हो चुका है लेकिन शपथ ग्रहण नहीं होने तथा चार्ज नहीं मिलने से विकास कार्य करने में दिक्कत आ रही है। उन्होंने कहा कि चार्ज मिलने के बाद नगरपालिका क्षेत्र में समुचित रूप से विकास कार्य करवाए जाएंगे।।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Deepak Paul

Recommended News

Related News

static