औषधि निरीक्षक के निधन पर दवाई विक्रेताओं ने दुकानें बंद रखीं

punjabkesari.in Wednesday, Dec 12, 2018 - 12:36 PM (IST)

सिरसा(ब्यूरो): जिला के औषधि निरीक्षक राकेश छौक्कर की सड़क हादसे में मृत्यु पर शोक जताते हुए दवाई विक्रेताओं ने दुकानें बंद रखीं। सिरसा कैमिस्ट एसोसिएशन के प्रधान मदन बजाज ने कहा कि राकेश छौक्कर जमीं से जुड़े हुए व्यक्ति थे और अपनी कार्यशैली से एक अलग पहचान रखते थे। उनके निधन से समाज को हुई क्षतिपूॢत संभव नहीं है। उनके निधन से दवाई विक्रेताओं में शोक है।

जिला औषधि निरीक्षक राकेश छौक्कर की मंगलवार अलसुबह एक सड़क दुर्घटना में हुई मृत्यु के शोक स्वरूप ऐलनाबाद के सभी दवाई विक्रेताओं ने मंगलवार को दुकानें बंद रखी। ऐलनाबाद कैमिस्ट एसोसिएशन के अध्यक्ष अरविंद तलेजा ने बताया कि जिला औषधि निरीक्षक राकेश छौक्कर मंगलवार सुबह हिसार से फतेहाबाद की ओर अपनी आई-20 कार से आ रहे थे कि गांव धांगड़ के पास एक ट्रक के साथ उनकी गाड़ी को टक्कर मार दी। हादसे में उनकी मौत हो गई। उन्होंने बताया कि छौक्कर जिला फतेहाबाद के साथ-साथ सिरसा जिला के भी औषधि निरीक्षक थे।
 

ड्रग्स इंस्पैक्टर के निधन पर जताया शोक
रानियां (वर्मा): ड्रग्स इंस्पैक्टर राकेश छौक्कर की मंगलवार सुबह सड़क दुर्घटना में मौत हो गई। शोक स्वरूप रानियां में सभी मैडीकल संचालकों ने मैडीकल बन्द कर दिए। बताया जा रहा है कि मंगलवार सुबह राकेश छौक्कर की फतेहाबाद के गांव धांगड़ के समीप हादसे में मौत हो गई। मैडीकल संचालकों का कहना है कि राकेश छौक्कर नेक दिल इंसान थे जिन्होंने ने समय-समय पर नशामुक्ति अभियान चलाकर लोगों को जागरूक करने का काम किया गया। इस दुर्घटना से गहरा दुख पहुंचा है। इसी कारण से उन्होंने सर्व सहमति से निर्णय लिया है कि मंगलवार सभी मैडीकल स्टोर बंद रखे हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Deepak Paul

Recommended News

Related News

static