मिल गई हेड कांस्टेबल से लूटी AK-47, 6 आरोपी भी गिरफ्तार

12/12/2018 12:24:12 PM

उज्जैन: बड़नगर रुनिजा के सुंदराबाद रेलवे ट्रैक पर 5 दिसंबर की रात पेट्रोलिंग के दौरान आरपीएफ के एएसआई व हेड कांस्टेबल पर हमला कर लूटी गई एके-47 सोमवार सुबह मिल गई। घटना स्थल से 6 किलोमीटर दूर उसी रेलवे ट्रैक पर बदमाश उसे पटक गए। रायफल मिलने के बाद पुलिस ने दबिश देकर 6 आरोपियों को भी पकड़ लिया है, शेष की तलाश की जा रही है। पुलिस बुधवार तक बदमाशों का खुलासा करेगी। 

PunjabKesari

जानकारी के अनुसार सोमवार सुबह 6.30 बजे रेलवे के गैंगमैन ने पटरी के पास पड़ी एके-47 देखी। गैंगमैन ने इसकी सूचना स्टेशन मास्टर को दी। इसके बाद पुलिस अधिकारी घटना स्थल पर पहुंचे और लावारिस हालत में मिली रायफल को जब्त किया। पुलिस ने दबिश देकर छह आरोपियों को भी पकड़ लिया है, जो मोंगिया समुदाय से है और बड़नगर-बदनावर सीमा के निवासी है। 5 दिसंबर को आरोपी रेलवे ट्रैक के पास भेड़ चोरी करने ही जा रहे थे।

PunjabKesari

पटरी पर उन्हें देख एएसआई कमलेश शर्मा व हेड कांस्टेबल राकेश कुशवाह ने दो बदमाशों को रोक लिया व पूछताछ करने लगे तभी उनके अन्य साथी दोेनों पुलिसकर्मियों पर हमला कर साथियों को छुड़ाने के साथ ही एके-47 भी ले गए थे। सभी आरोपियों के खिलाफ डकैती की धारा में केस दर्ज होगा। एक बदमाश हमले के दौरान साथियों के ही पथराव से घायल भी हो गया था उसके सिर में चोट आयी है। पुलिस ने सबसे पहले उसी को पकड़ा तो अन्य आरोपियों का सुराग मिल गया। हालांकि एसपी सचिन अतुलकर ने कहा कि मुख्य आरोपी पकड़े नहीं गए हैं, उनकी तलाश में दबिश दी जा रही है। एक-दो दिन वे भी पकड़े जाएंगे। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

suman

Recommended News

Related News