कुत्ताबढ़ में नाबालिग छात्रा के साथ छेड़छाड़

punjabkesari.in Wednesday, Dec 12, 2018 - 12:18 PM (IST)

 

रानियां(वर्मा): गांव कुत्ताबढ़ में नाबालिगा के साथ छेड़छाड़ करने का मामला सामने आया है। महिला पुलिस ने नाबालिगा की शिकायत पर 2 युवकों के खिलाफ छेड़छाड़ में पोस्को एक्ट के तहत रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस थाना में दर्ज करवाई शिकायत में कुत्ताबढ़ निवासी नाबालिग का कहना है कि वह कक्षा 10वीं की छात्रा है। उसका बताया कि लगभग 14 वर्ष पहले उसके पिता का देहांत हो चुका है तथा उसकी माता शादी-विवाह में खाना बनाकर गुजर-बसर करते हैं। 9 दिसम्बर को गांव के ही एक व्यक्ति के घर शादी में अपनी माता के साथ खाना बनाने गई हुई थी।

शाम होने के बाद उसकी माता ने कहा कि अब रात हो रही है और तुम घर चली जाओ। इसके बाद वह अपने घर जाने लगी तो कुछ दूरी पर रास्ते में 2 युवकों ने उसे पकड़ लिया और उसे उठाकर ट्यूबवैल पर ले गए। जहां दोनों उसके साथ छेड़छाड़ करने की। अपने साथ ज्यादती होते देख वह चिल्लाने लगी। दोनों युवकों ने उसे धमकी दी कि अगर तुमने शोर मचाया और यह बात किसी को बताई तो वे उन्हें जान से मार देंगे। नाबालिग लड़की शोर मचाती रही। कुछ समय बाद नाबालिगा की माता अपनी बेटी को ढूंढते-ढंूढते ट्यूबवैल पर पहुंच गई। उसकी माता को आते देख दोनों युवकों भाग गए। नाबालिग ने अपनी माता को आपबीती सुनाई और फिर इसकी शिकायत रानियां थाना पुलिस से की।

शिकायत के बाद महिला पुलिस ने दोनों युवकों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया। महिला सैल की एस.आई. सुनीता रानी ने बताया कि दोनों युवकों के खिलाफ छेड़छाड़ की धारा 341,506 आई.पी.सी. 10 पोस्को एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है। मामले की जांच की जा रही है, जल्द ही दोनों आरोपी पुलिस गिरफ्त में होंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Deepak Paul

Recommended News

static