तूड़ी ले जा रहे व्यापारी पर हमला कर लूटे 10 हजार

punjabkesari.in Wednesday, Dec 12, 2018 - 11:47 AM (IST)

पानीपत(संजीव): गांव अटावला के पास बाइक सवार 3 बदमाशों ने मध्यरात्रि ट्रैक्टर-ट्राली में तूड़ी भरकर ले जा रहे एक व्यापारी से मारपीट कर देसी पिस्तौल के बल पर 10 हजार रुपए लूट लिए। बदमाशों ने ट्रैक्टर के चालक व मजदूर को भी जमकर पीटा। घायलों ने अपना उपचार करवा पुलिस को सूचना दी है। जिस पर थाना मडलौडा में केस दर्ज करके पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

नईम निवासी पतीघन कोसीया पुराकी टैकी कस्बा छपरोली जिला बागपत उत्तर प्रदेश ने पुलिस को बताया कि वह रात को करीब 12 बजे जिला जीन्द के गांव टीटो खेड़ी से अपने ट्रैक्टर-ट्राली में पराल की तूड़ी भरकर अपने घर छपरौली लौट रहे थे। जब वे टै्रक्टर-ट्राली को लेकर गांव अटावला के नजदीक एक पैट्रोल के पास पहुंचे तो पीछे से अपाचे मोटरसाइकिल पर सवार होकर तीन युवक आए तथा उनके वाहन के सामने मोटरसाइकिल अड़ा दी। जिस पर उसके भाई नदीम जो ट्रैक्टर चला रहा था, ने वाहन रोक दिया।

वह तथा मजदूर बिलाल ट्रैक्टर के दोनों ओर मुगार्ड पर बैठे थे। ट्रैक्टर रुकने के बाद मोटरसाइकिल पर सवार एक युवक उतर कर आया और ट्रैक्टर की हैड लाईट बंद कर दी। इसके बाद तीनों लड़कों ने उन्हें पकड़ लिया तथा मारपीट शुरू कर दी। एक बदमाश ने देसी पिस्तौल का बट पहले उसके भाई नदीम व फिर उसके मुंह पर मारा। बदमाशों ने तीनों को लात-घूसों से पीटते हुए उसकी जेब में पड़े पर्स को लूट लिया। पर्स में 10 हजार की नकदी, ड्राइविंग लाइसैंस व अन्य जरूरी कागजात थे।

नईम ने पुलिस को बताया कि बदमाश हरियाणवीं भाषा बोल रहे थे तथा तीनों ने काले रंग की जैकेट पहन रखी थी। लूट व मारपीट करने के बाद युवक बाइक पर सवार होकर गांव अटावला की ओर फरार हो गए। तीनों ने किसी तरह से अस्पताल पहुंचकर अपना इलाज करवाया है। इस मामले में पुलिस ने केस दर्ज करके आरोपियों की तलाश तेज कर दी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Deepak Paul

Recommended News

Related News

static