स्मैक सप्लाई करने वाली महिला गिरफ्तार

punjabkesari.in Wednesday, Dec 12, 2018 - 11:44 AM (IST)

 

कैथल(सुखविंद्र): नशा तस्करों के खिलाफ एस.पी. वसीम अकरम द्वारा चलाई गई मुहिम के तहत सिटी पुलिस एक के बाद एक नशा तस्करों को गिरफ्तार कर रही है, वहीं अब पुलिस ने उन लोगों पर भी शिकंजा कसना शुरू कर दिया है, जो कैथल में नशा सप्लाई करते हैं। सिटी पुलिस ने नशा सप्लाई करने वाली महिला पिंकी निवासी नरवाना को गिरफ्तार किया है।

सिटी एस.एच.ओ. मनदीप कुमार ने बताया कि गत दिवस सिरटा रोड से एस.आई. धर्मपाल द्वारा पकड़े आरोपी दयानंद निवासी बाबा लदाना ने पूछताछ के दौरान बताया कि वह स्मैक 10 हजार रुपए में पिंकी निवासी नरवाना से लेकर आया था। मंगलवार को पुलिस ने महिला पिंकी को गिरफ्तार कर लिया जिसके कब्जे से 10 हजार रुपए की रिकवरी भी कर ली है। महिला को आज अदालत में पेश किया गया, जहां से उसे न्यायालय के आदेशानुसार न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।

इसके अलावा 2 अलग-अलग मामलों में गिरफ्तार किए गए स्मैक तस्कर 11 दिसम्बर को न्यायालय के आदेशानुसार न्यायिक हिरासत में भेज दिए गए। इनके कब्जे से पुलिस को 25.85 ग्राम स्मैक बरामद की गई थी। पी.आर.ओ. ने बताया कि सी.आई.ए.-2 पुलिस के एस.आई. कृष्ण कुमार, एच.सी. कमलजीत सिंह, रामपाल व सिपाही हरीश कुमार की टीम द्वारा शाम के समय टी-प्वाइंट हुड्डा आर-4 चीका महाबीर दल अस्पताल वाली सड़क पर एक गुप्त सूचना उपरांत नाकाबंदी की गई थी।

पुलिस ने संदिग्ध 33 वर्षीय अमरजीत सिंह निवासी कमहेड़ी की तलाशी ली तो उसके पास से 8.55 ग्राम स्मैक बरामद हुई। दूसरे मामले में शहर पुलिस के एस.आई. धर्मपाल द्वारा आरोपी दयानंद निवासी बाबा लदाना हाल निवासी सिरटा रोड के कब्जे से 17.30 ग्राम स्मैक बरामद की।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Deepak Paul

Recommended News

Related News

static