यह है दुनिया का सबसे ईमानदार कैब ड्राइवर, सोशल मीडिया पर बना हीरो

punjabkesari.in Wednesday, Dec 12, 2018 - 11:39 AM (IST)

बैंकॉकः थाईलैंड में एक कैब ड्राइवर ने ईमानदारी की नई मिसाल पैदा की है। राजधानी बैंकॉक में  ड्राइवर ने ईमानदारी दिखाते हुए अमेरिकी टूरिस्ट को पैसों से भरा बैग वापिस कर दिया। दरहसल वो अपना बैग कैब में छोड़कर चला गया था। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, जेरी एलन हार्ट ने मंगलवार की सुबह बैंकॉक के सुवरनाभुमि एयरपोर्ट से टैक्सी ली।

जैसे ही वो कैबी से उतरे बैग उठाना भूल गए जिसमें 3 लाख से ज्यादा थाईलैंड करंसी थी। बाद में हार्ट ने फ्लाइट कैंसिल कर दी और पुलिस को बताया कि वो बैग कैब में भूल गए हैं।कार की सफाई करते वक्त ड्राइवर वीराफोल क्लामसिरी (57) को बैग मिला। वीराफोल ने बैग में पैसे मिलने के बाद तुरंत पुलिस को रिपोर्ट किया। पुलिस ने ड्राइवर को वापस एयरपोर्ट जाने को कहा, जहां हार्ट पैसों का इंतजार कर रहे थे। 

सुवरनाभूमि एयरपोर्ट ने तस्वीरें शेयर की हैं। लोग सोशल मीडिया पर ड्राइवर की खूब तारीफ कर रहे हैं। मिस्टर हार्ट ने कहा कि टैक्सी ड्राइवर का तहे दिल से शुक्रिया अदा करते हुए कहा कि मैं छुट्टियों के लिए थाईलैंड कई बार आ चुका  हूं और सोच रहा हूं कि रिटायर होने के बाद यहीं आ जाऊं।  ड्राइवर की इमानदारी देखते हुए एयरपोर्ट अथॉरिटी ने उनको सम्मानित किया है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tanuja

Recommended News

Related News