गली के विवाद को लेकर 2 पक्षों में झगड़ा, महिलाओं व बच्चों सहित 6 घायल

punjabkesari.in Wednesday, Dec 12, 2018 - 11:24 AM (IST)

रतिया(झंडई): सोमवार देर सायं उपमंडल के गांव मिराना में सरकारी गली के विवाद को लेकर 2 पक्षों में जमकर ईंटें चलीं जिसके चलते दोनों पक्षों की महिलाओं व बच्चों सहित 6 लोग घायल हो गए। उपरोक्त विवाद दोनों पक्षों में उस समय हुआ जब खंड विकास एवं पंचायत अधिकारी सरपंच के साथ विवादित गली का निरीक्षण करने पहुंचे थे। उपरोक्त दोनों पक्षों के घायलों को रतिया के सरकारी अस्पताल में दाखिल करवाया गया है। घायलों के एक पक्ष में परमजीत सिंह के अलावा उसकी भाभी पम्मी बाई व भतीजा गुरसेवक सिंह शामिल है, जबकि दूसरे पक्ष में प्रकाश राम के अलावा उसकी पत्नी परमजीत कौर व बेटा सेवक शामिल है।

उपचाराधीन परमजीत ने अपने पड़ोसी कुली व दलबीर आदि पर जबरन ईंटों से प्रहार कर घायल करने का आरोप लगाते हुए बताया कि जब वह पड़ोस में विवाह समारोह में गया हुआ था तो उसी दौरान अधिकारीगण गली का निरीक्षण करने के लिए पहुंचे थे। उन्होंने बताया कि जब अधिकारी निरीक्षण कर रहे थे तो उनके पड़ोसी, जिनके साथ गली का विवाद था उन्होंने जानबूझ कर झगड़ा कर लिया और उन पर ईंटें आदि बरसा दी।

इसी मामले में घायल दूसरे पक्ष के प्रकाश राम ने दूसरे पक्ष के पड़ोसियों पर आरोप लगाते हुए बताया कि पड़ोस में ही विवाह समारोह था और उपरोक्त विवाह के बाराती उनके घर में ही बैठे हुए थे। उन्होंने बताया कि जब अधिकारी विवादित गली का निरीक्षण करने आए थे तो इस दौरान उन्होंने अधिकारी व सरपंच के समक्ष गली के 6 फुट के दस्तावेज दे दिए थे और दस्तावेज दिए जाने के पश्चात जैसे ही अधिकारी गाड़ी में बैठकर जा रहे थे तो पड़ोसियों ने उनके साथ विवाद कर लिया और जबरन ईंटें बरसा दी।

उन्होंने बताया कि दोनों पक्षों के विवाद को देखते हुए सरपंच ने इसकी सूचना पुलिस को दे दी और मौके पर पहुंची पुलिस ने न केवल हस्तक्षेप कर मामले को शांत किया, बल्कि दोनों पक्षों को उपचार के लिए रतिया के सरकारी अस्पताल में भी दाखिल करवाया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Deepak Paul

Recommended News

Related News

static